अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश का सीधी जिला फिर शर्मसार, अब 9वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो भी बनाया

मध्यप्रदेश ।

सीधी/ सीधी में एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गई। शहर से लगे जमोड़ी थाना क्षेत्र में चार नाबालिग लड़कों ने कक्षा 9वीं में पढऩे वाली एक नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाया है। दङ्क्षरदगी के दौरान आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। रविवार की रात छात्रा ने गैंगरेप की शिकायत की तो पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन आला अफसरों को सूचना दी गई।

इसके बाद पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया और चारों आरोपियों के विरुद्ध भादवि की धारा 376 डीए तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5,6 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। रात में ही पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला
रविवार की रात करीब 7.30 बजे अपनी मां के साथ शिकायत करने जमोड़ी थाना पहुंची पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह शहर के एक स्कूल में कक्षा 9वीं की छात्रा है। करीब एक पखवाड़े पूर्व वह अपनी छोटी बहन और एक सहेली के साथ बाजार घूमने आई थी। वहां सहेली की मां का फोन आने पर सहेली और मेरी छोटी बहन घर लौट गई। बाजार का काम पूरा होने के बाद वह भी एक ऑटो में बैठकर लौट गई। शाम करीब 4 बजे ऑटो से उतरकर वह घर जा रही थी तभी रास्ते में पडऩे वाले आम के पेड़ के नीचे दो लड़के बैठे थे। जिन्हें वह नहीं पहचानती थी।

एक लड़का उसके पीछे चलने लगा

पेड़ के पास से गुजरने पर एक लड़का उसके पीछे चलने लगा।कहने लगा कि तुम यहां क्या करने आई हो? इस पर पीडि़ता ने कहा कि तुमसे क्या मतलब? तब लड़के ने बोला कि यहां की जमीन मेरी है, फिर इधर नहीं दिखना। इसके बाद वह जबरन पकड़ कर उसे झाड़ी की तरफ ले गया। तब तक दूसरा सड़का भी वहां पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से जबरन दरिंदगी की। इस दौरान दो लड़के और आ गए। उन्होंने भी उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान लड़कों ने उसका मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। दरिंदगी के बाद चारों भाग गए।

डर गई थी
पीड़िता ने बताया कि घटना से वह इतना डर गई थी कि उसने अपनी आपबीती किसी से नहीं बताई। रविवार को अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को दी। इसके बाद उसे लेकर मां थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपी भी नाबालिग हैं। उनके विरुद्ध अपराध दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

अंजुलता पटले, एएसपी सीधी

Represent By
Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

क्या हालात को भांपने में चूक गई मोदी सरकार ?

Sayeed Pathan

बीजेपी नेता की गाड़ी में ईवीएम मिलने से असम में सियासी तूफान, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा शख्त कदम उठाए चुनाव आयोग

Sayeed Pathan

प्रतापगढ़ पुलिस की दूसरी बड़ी हैट्रिक, अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 50 लाख रू0 कीमत की अवैध शराब व भारी मात्रा में खाली शीशी, रैपर आदि बरामद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!