अन्यदिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, अगले पांच दिन होंगे बहुत ज्यादा भयानक, जरूर कर लें ऐसी तैयारी, नहीं तो….

भारतीय मौसम विभाग ने भविष्वाणी की है कि अगले पांच दिनों तक देश में शीतलहर का प्रकोप काफी तेज रहेगा. इसके साथ, भयानक कोहरे की संभावना बनी हुई है.

मौसम विभाग का कहना है कि उत्तर प्रदेश और आसपास के इलाकों में अगले पांच दिनों तक भयानक कोहरी की स्थिति रहेगी. इसके अलावा बिहार, राजस्थान, पंजाब, चंडीगढ़ हरियाणा और दिल्ली में जोरदार ठंड की संभावना है.

भारतीय मौसम विभाग ने बताया कि अगले 2 दिनों में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली के कई स्थानों पर सुबह के समय घना कोहरा और ठंड देखने को मिलेगी.

उत्तर राजस्थान में अगले 5 दिनों में घने कोहरे और 24-27 दिसंबर के दौरान शीतलहर चलने की संभावना है. अगले 2 दिनों के दौरान बिहार, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम, असम और मेघालय, मणिपुर और त्रिपुरा में घने कोहरे की संभावना है.

बता दें, इस समय पूरे उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप काफी बढ़ गया है. रविवार को राजस्थान में सबसे कम तापमान चुरू जिले में 4.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

Represent By Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

घर बैठे आधार में अपडेट करें अपने नाम पते और जन्मतिथि, UIDAI ने फिर शुरू की सेवा

Sayeed Pathan

कांग्रेस को किया बाय-बाय, सिंधिया बुधवार को पकड़ेंगे बीजेपी का हाथ

Sayeed Pathan

तालिबान के खौफ से थर्राए अफगानिस्तानी, अपना मुल्क़ छोडकर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!