अन्य उतर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ लखनऊ

मौसम विभाग ने जारी किया हाई एलर्ट,8 जनवरी तक प्रदेश के सभी स्कूल रहेंगे बन्द

लखनऊ । इस समय उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड चल रही है और इसी के चलते मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के लिए अलर्ट जारी किया है बता दे आपको मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड से लोगों को अभी राहत नहीं मिलेगी और ठंड धीरे-धीरे और भी बढ़ती जाएगी मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 3 दिनों में उत्तर प्रदेश में बारिश के आसार दिख रहे हैं और यहां नई साल पर बारिश भी हो सकती है साथ ही अगर उत्तर प्रदेश में बारिश होती है तो वह जमकर होगी बल्कि बूंदाबांदी नहीं होगी ।

मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश पर ऑरेंज अलर्ट के साथ हाई अलर्ट भी जारी कर दिया है जिसके चलते अब उत्तर प्रदेश सरकार ने भी 8 जनवरी तक सभी बच्चों के स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है और अब उत्तर प्रदेश में 8 जनवरी तक बच्चों के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं वही बात करें तो प्रशासन ने लोगों को बाहर कम ही निकलने की हिदायत दी है और कहा है कि अगर कुछ जरूरी काम हो लोग तभी घर से बाहर निकले और साथ ही वह बारिश से बचाव के लिए अपना समान साथ लेकर निकले ।

Related posts

महाराष्ट्र में नागरिकता संशोधन बिल नहीं लागू होने देगी कांग्रेस-: मंत्री नितिन राउत

Sayeed Pathan

प्रभादेवी पीजी कॉलेज में विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम का हुआ उदघाटन, नवम्बर और दिसंबर माह के इन चार तिथियों को संबंधित बूथों पर होगा विशेष मतदाता पुनरीक्षण

Sayeed Pathan

मौलाना अजीजुल्लाह के नेतृत्व में, निकाली गई कृमि संक्रमण बचाओ जागरूकता रैली,और एल्बेंडाजोल का किया गया वितरण

Sayeed Pathan