अपराध उत्तर प्रदेश टॉप न्यूज़ ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

स्कूल वैन से लौटी बच्ची,,कपड़े बदलने के दौरान माँ को लगा झटका, पहुंची पुलिस थाने..

जुर्म का एक मामला शाहपुर इलाके से सामने आया है। इस मामले में एक प्ले स्कूल की चार वर्षीय बच्ची संग रेप करने के आरोपी वैन चालक रमेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में पिछले वीरवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।*

वहीं प्राप्त सूचना की माने तो, आरोपित के विरुद्ध 23 दिसंबर को प्रिंसिपल संग पहुंचे बाप ने केस दर्ज कराया था, तभी से वो भागा हुआ था। मामले में प्राप्त सूचना के तहत वारदात 18 दिसंबर को हुई थी व शाहपुर इलाके की चार वर्षीय बच्ची यहीं के एक प्ले स्कूल में पढ़ती है।

वो रोज वैन से स्कूल आती जाती थी एवं उसके बाप ने मामले में पुलिस को कहा है कि, ”बेटी 18 दिसंबर को स्कूल गई थी। दूसरे बच्चों को घर छोड़ने के पश्चात स्कूल वैन में अकेला पाकर चालक रमेश यादव ने उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया था। बच्ची घर पहुंची तो उसके वस्त्र बदलने के दौरान माता को वारदात की जानकारी हुई।”

मामले में घरवालों को अगले दिन स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की व स्कूल में छुट्टी होने की वजह से चालक आया नहीं था, तो प्रिंसिपल ने उसे 20 दिसंबर को बुलाया था। तत्पश्चात छात्रा के परिजन गए, लेकिन चालक नौ दो ग्यारह हो गया।

आखिरी में बीते 23 दिसंबर को छात्रा के मां-बाप व स्कूल के प्रिंसिपल शाहपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई थी।  मामले में इंस्पेक्टर अरुण पवार के मुताबिक, ”आरोपित को गिरफ्तार किया जा चुका है। वीरवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।” खबर की माने तो, आरोपी चालक विवाहित है और उसके दो बच्चे भी हैं।

Represent by Balram G

Related posts

क्या 15 अप्रेल को हटेगा लॉकडाउन ! अरुणांचल के मुख्यमंत्री का दावा, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

Sayeed Pathan

देव मुरारी बापू हुए निष्काषित, प्रतिभा सिंह बनी श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण न्यास महासचिव

Sayeed Pathan

Jio यूजर ये कर लें एक्टिव,, तो फ्री में होगी वायस और वीडियो कॉलिंग

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो