अपराध उत्तर प्रदेश

बेटी के साथ बाप करता था गंदा काम,माँ ने देख लिया तो…

Source-hindmorcha

टाउन्सविल (Agency)l आए दिन आने वाले अपराध के मामले केवल भारत के नहीं बल्कि विदेशों के भी है ऐसे में यह ऐसी घटनाए है जो कम नहीं हो रही है. ऐसे में हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए है. इस मामले में एक महिला ने बताया कि बचपन में उसका दरिंदा बाप उसके साथ रोजाना रेप करता था और इसके लिए उसकी मां हर रात कमरा साफ करती थी.
जी हाँ, महिला ने बताया कि 70 के दशक के आखिरी दौर से लेकर 80 के दशक के शुरुआती समय में उसके पिता ने करीब छह साल तक उसका रेप किया और बेटी के रेप होने के पहले एक हफ्ते तक मां हर रात कमरे की सफाई करती थी और बिस्तर बदलती थी ताकि उसका पति सुकून से बेटी का रेप कर सके.यह मामला अभी खुलकर सामने आया है.
इस मामले के आते ही सभी हैरान है. खबरों के अनुसार हाल ही में एक महिला ने बताया कि जब वह दस साल की थी तो उसके पिता ने उसका रेप करना शुरू कर दिया था, ये सिलसिला लगातार छह साल तक चला तब तक बेटी की उम्र सोलह साल हो गई थी और इसके आगे महिला ने बताया कि उसकी मां ने इस दौरान कभी भी अपने पति की इस दरिंदगी का विरोध नहीं किया और अपनी ही बेटी को रेप होते रहने दिया और एक दिन एक वक्त ऐसा भी आया जब लड़की की मां को लगा कि उसके साथ काफी कम उम्र में ऐसा बर्ताव हो रहा है रोतो उसने इस विषय पर अपने पति और बेटी के साथ बात की.जब माँ की आँखे खुली तो पिता ने रेप करना बंद कर दिया.
कोर्ट में यान देते हुए पीड़ित लड़की ने कहा कि इस अपराध में जितना उसका पिता दोषी है, उतनी ही उसकी मां भी दोषी है. आपको बता दें कि उस लड़की की माँ अब 72 साल की है. खबरों के अनुसार यह केस ऑस्ट्रलिया के टाउन्सविल ज़िला न्यायालय में चल रहा था जिसकी बीते कल सुनवाई हुई है.

Related posts

धर्म निरपेक्षता और संविधानके खिलाफ है नागरिकता संशोधन बिल-अब्दुल्लाह आरटीआई कार्यकर्ता

Sayeed Pathan

जानिए यूपी के डीजीपी ने कल यानी 9 नवम्बर को अयोध्या मामले पर आने वाले संभावित फैसले पर प्रदेश वासियों से की ये अपील

Sayeed Pathan

शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

Sayeed Pathan