टॉप न्यूज़बॉलीवुड

सेक्रेटरी दिशा की मौत पर प्रेस कांफ्रेंस कर राज खोलने वाले थे सुशांत, अंकिता और रिया को लेकर भी सुशांत के करीबी दोस्त ने किया यह दावा…

पटना: सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी मित्र ने एक टीवी चैनल पर अपनी पहचान छिपाते हुए बड़ा खुलासा किया है. उसने कहा कि सुशांत अपनी सेक्रेटरी दिशा की मौत के बाद काफी परेशान थे. उन्हें पता हो गया था कि दिशा की मौत कैसे हुई है? वह फ्लैट में काम करने वाले संदीप को काफी संदिग्ध मान रहे थे. उनका कहना था कि संदीप सब कुछ जानता है. अब मैं किसी पर विश्वास नहीं कर सकता.

प्रेस वार्ता करके मीडिया में रखना चाहते थे अपनी बात

उन्होंने यह भी कहा था कि जो हाल जिया खान का हुआ था, वही हाल लोग दिशा का करना चाहते हैं. यह मैं होने नहीं दूंगा. मैं प्रेस वार्ता करके मीडिया में यह बात रखूंगा. उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत एक कोर्स करना चाहते थे. इसके संबंध में आठ जून को उन्होंने सुशांत से संपर्क किया था. लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ और व्हाट्सएप पर उन्होंने एक मैसेज डाल दिया था. अगले दिन 9 जून को उनकी और सुशांत की 22 मिनट तक बात हुई थी, जिसमें सुशांत ने अपनी परेशानियों के बारे में बताया था. उनकी खास परेशानी दिशा की मौत थी.

दिशा पर करते थे विश्वास

दिशा पर सुशांत काफी विश्वास करते थे. सुशांत ने अपने दोस्त से कहा था कि पहले मैंने अपनी मां को खोया और अब दिशा को. लेकिन सुशांत दिशा से जुड़े मामले का खुलासा करते. उससे पहले उनकी मौत हो गयी.

अंकिता लोखंडे और रिया को लेकर कही यह बात

सुशांत के दोस्त ने यह भी बताया कि सुशांत जब भी अंकिता लोखंडे की बात करते थे, तो वह काफी खुश दिखते थे, जिसे मैं समझता था. लेकिन रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत से ज्यादा बात नहीं हो पाती थी. सुशांत कहते थे कि रिया हमेशा महेश भट्ट के संपर्क में रहती है. सुशांत कई तरह की पसोपेश में थे.

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

दुनियां का पहला 1599 ₹ में देसी मोबाइल फोन, कुछ ही सेकेंड में माप सकते हैं हर्ट रेट और ब्लड प्रेशर

Sayeed Pathan

मुलायम की बहू अर्पणा भाजपा में शामिल, बोलीं- राष्ट्र आराधना करने निकली हूं

Sayeed Pathan

बेरोजगारी की सबसे बड़ी वजह,देश में बढ़ती जनसंख्या,नववर्ष पर भारत में जन्में 67,385 बच्चे

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो