उतर प्रदेश संतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से बुधवार को मिले 51 कोरोना पॉज़िटिव,एक मरीज़ की मौत के बाद मरने वालों की संख्या हुई 11

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में बुधवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से 51 कुल नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने के साथ एक कोरोना मरीज़ की मौत का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 1557 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 51 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा ख़लीलाबाद क्षेत्र से 24 सेमरियावां क्षेत्र से 14 मेंहदावल क्षेत्र से 05- हैंसर और तथा बघौली से 03-03, पौली और नाथनगर से 01-01 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने के साथ एक मरीज की मौत का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1178 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि बुधवार को स्वस्थ्य हुए 35 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 770 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 397 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1106 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 11 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Related posts

शोएब अहमद नदवी ने घर-घर जा कर पहुँचाई खाद्य सामग्री

Sayeed Pathan

पूर्व विधायक के निवास पर सपा कार्यकर्ताओं की बैठक,पार्टी की मजबूती के लिए अहम बिंदुओं पर हुई चर्चा

Sayeed Pathan

यूनिवर्सिटी और कॉलेज की कब होंगी परीक्षाएं, सरकार ने दी जानकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो