उतर प्रदेश राजनीति लखनऊ

आपदा में अवसर तलाशता योगी राज, भ्रष्टाचार का बोलबाला: अजय कुमार लल्लू

  • योगी राज में भ्रष्टाचार हुआ संस्थागत, ऊपर से नीचे तक सब घोटाले में लिप्त: अजय कुमार लल्लू
  • कोरोना महामारी में पीपीई किट-पल्स ओक्सिमीटर, इन्फ्रारेड थर्मामीटर और सैनिटाइज़र खरीद में घोटाला: अजय कुमार लल्लू
  • पशुधन घोटाला, 69 हज़ार भर्ती घोटाला, पीएफ घोटाला, योगी सरकार घोटालेबाजों को संरक्षण देती है: अजय कुमार लल्लू

लखनऊ, । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश के कई जिलो में पीपीई किट के खरीद में हुए घोटालों पर योगी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार में भ्रष्टाचारियों और घोटालेबाजों को सरकारी संरक्षण मिला हुआ है ।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान में कहा कि योगी सरकार से शासन-प्रशासन बिलकुल नहीं चल पा रहा है । प्रदेश में घोटालों की बाढ़ आई हुयी है । एक के बाद एक घोटाला सामने आ रहा है । वैश्विक महामारी में जहाँ एक ओर लोगो की कमर टूट गयी है वही घोटालेबाजों की योगी सरकार की प्रशासनिक अक्षमता के चलते पौ बारह है ।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मौजूदा योगीराज में सरकार का पूरा अमला आपदा में अवसर तलाशता नज़र आ रहा है, महामारी के बाबजूद लोग घोटाले और भरष्टाचार को नए आयाम दे रही है। उन्होंने ने कहा कि इन घोटालेबाजों को लगाम लगाये जाने की बजाये घोटालों के खिलाफ अवाज़ उठाने वाले लोगों पर ही मुकदमा लाद रही है। भ्रष्टाचार पर जीरो टोलेरेंस की बात करने वाली सरकार में भ्रष्टाचारियो को सरकारी संरक्षण मिला हुआ है। सीतापुर बहराइच सुल्तानपुर उन्नाव बिजनौर गाजीपुर सहित तमाम जनपदों में पीपीई किट खरीद में हुए घोटालों की खबर आ रही है ।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पंचायत चुनाव के ऐन मौके पर जिले जिले में भ्रष्टाचारियों के दम पर वसूली केंद्र खोले गए है जो चुनाव के समय भाजपा को मदद देंगे । उन्होंने कहा कि पशुधन घोटाला, 69 भर्ती घोटाला, पीएफ घोटाला, स्कूली ड्रेस खरीद घोटाला , जूते खरीद में घोटाला, धान क्रय केन्द्रों में खरीद में घोटाला क्या योगी सरकार घोटालेबाजों को संरक्षण देती है। पहले घोटाला , फिर सख्ती का नाटक और फिर घोटाले को दबाना , यही योगी सरकार की कार्यप्रणाली रही है । उन्होंने पीपीई किट घोटाले की जान हाईकोर्ट के वर्तमान जज से कराये जाने की मांग की । अजय लल्लू ने योगी को आगाह किया कि अगर एक सप्ताह के अंदर घोटालेबाज़ गिरफ्तार ना हुए तो कांग्रेस पार्टी सड़को पर उतर कर प्रदर्शन करने को बाध्य होगी ।

Related posts

मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस ने उतारे 15 प्रत्याशी, जानिए कौन कहां से आजमाएंगे किस्मत

Sayeed Pathan

राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत,प्रभा देवी ग्रुप ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन लोगों ने बढ़चढ़ कर किया रक्तदान

Sayeed Pathan

यूपी में कांग्रेस और योगी सरकार का चिट्ठी-चिट्ठी का सियासी ड्रामा,,मज़दूर मरें भूखे, ये खेल रहे हैं 2022 का चुनावी खेल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो