अपराध संतकबीरनगर

अज्ञात बाइक सवार ने इलेक्ट्रीशियन को मारी गोली-: साहिल खान की रिपोर्ट

सन्तकबीरनगर । ज़िले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, जब बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दूकान में घुसकर इलेक्ट्रीशियन को गोली मारदी और तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए ।

गोली कांड की ये पूरी वारदात सन्तकबीरनगर ज़िले के कोतवाली ख़लीलाबाद शहर के बिधियानी इलाके की है। जब देर शाम 45 वर्षीय साबिर अली नामक व्यक्ति, अपनी इलेक्ट्रिक की दूकान पर पंखा बना रहा था, की तभी बगैर नंबर बाइक सवार व्यक्तियों ने दूकान में घुसकर साबिर अली को गोली मारकर मौके से फ़रार हो जाते हैं। वहीं फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में अफरा तफ़री का माहौल क़ायम हो गया, ।

घायल व्यक्ति को इलाज के लिए ख़लीलाबाद ज़िला अस्प्ताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने ज़रूरी इलाज के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफ़र कर दिया।, फिलहाल गोली पैर में लगी है, और खतरे से बाहर बताया जाता है।

घटना की सूचना के बाद एसपी ब्रजेश सिंह घायल का हाल जानने के लिए ख़लीलाबाद ज़िला अस्प्ताल पहुंचे.। एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने गोली मारी है, और घायल फिलहाल खतरे से बाहर है, और इस घटना को अंजाम देने वाला जो भी होगा वो बक्शा नही जाएगा ।

 

Related posts

दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में,एसपी ने वृद्धाश्रम व बालआश्रम में वितरित किया, फल और मिठाईयां, बुजुर्गों और बच्चों के, खिल उठे चेहरे

Sayeed Pathan

अपर उप जिलाधिकारी गुलशन को, एकीकृत्र कोविड कन्ट्रोल रूम एवं कमान्ड सेन्टर का प्रभारी नियुक्त किया गया

Sayeed Pathan

युवा संघर्ष समिति के संयोजक ने कोरोना से बचने के लिए किया जागरूक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो