अपराध गोरखपुर

फेसबुकिया प्यार में पागल आशिक, हरियाणा से गोरखपुर शादी करने आया,पहुँच गया जेल

गोरखपुर, । हरियाणा के युवक ने शादी करने के लिए शाहपुर क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को अगवा कर लिया। खोजबीन के बाद बाद परिवार के लोगों ने किशोरी जिस दुकान पर काम करती थी उसके मालिक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

दुकान पर काम करती थी युवती

शाहपुर की रहने वाली किशोरी इलाके की एक दुकान पर काम करती थी। 31 अगस्‍त को वह घर से दुकान जाने के लिए निकली, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी। मोबाइल बंद होने पर परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। खोजबीन के बाद पता न चलने पर घरवालों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए दुकान मालिक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने दुकानदार से पूछताछ की तो वह किशोरी के बारे में जानकारी होने की दलील देने लगा।

फेसबुक के माध्‍यम से दोनो की हुई थी जान पहचान

सर्विलांस की मदद से पुलिस ने छानबीन शुरू की तो किशोरी की लोकेशन हरियाणा के जींद जिला में मिली। एसएसपी के निर्देश पर हरियाणा पहुंची पुलिस टीम ने किशोरी को बरामद कर अगवा करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान जींद जिले के लेवा उलहपानागुरा निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित पेट्रोल पंप पर काम करता है। फेसबुक के जरिए किशोरी से जान पहचान होने के बाद नंबर लेकर फोन पर बात करने लगा। शादी करने के लिए उसे गोरखपुर से लेकर चला आया। आधार कार्ड में उम्र 18 वर्ष से कम होने की वजह से शादी नहीं हो पायी। सीओ गोरखनाथ रत्‍नेश सिंह ने बताया कि किशोरी को घर भेज दिया गया है। आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।

Related posts

दो शादी करने के आरोप में प्रधानाध्यापक निलंबित, डीएम के पोर्टल पर हुई थी शिकायत

Sayeed Pathan

16 अभियुक्तों का शांतिभंग में हुआ चालान

Sayeed Pathan

बस्ती में ग्राम पंचायतों ने हजम कर लिया सरकार का ₹ 4 करोड़ 23 लाख

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो