अन्य मुंबई

Republic TV पर शो में संजय राउत पर आपा खो बैठे अर्नब गोस्वामी,कहा अरे तुम क्या उखाड़ोगे रे ? मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा

Edited By नितिन गौतम

मुंबई । महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार, उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ हमलावर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो अर्नब के टीवी प्रोग्राम का है। जिसमें वह विभिन्न पैनलिस्ट के साथ डिबेट कर रहे हैं। इस दौरान अर्नब ने कहा कि “आजकल शिवसेना के लोग कह रहे हैं कि उखाड़ देंगे-उखाड़ देंगे!” अर्नब ने कहा कि, “अरे तुम क्या उखाड़ोंगे? मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा।”

दरअसल अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल रिपब्लिक भारत का आरोप है कि शिवसेना ने उनके चैनल के प्रसारण को मुंबई में रुकवाने के लिए केबल ऑपरेटर्स को धमकी दी है। यही वजह है कि अर्नब गोस्वामी शिवसेना सरकार और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर जमकर बरस रहे हैं। डिबेट के दौरान अर्नब ने कहा कि “आजकल शिवसेना के लोगों की फेवरेट लाइन है उखाड़ देंगे-उखाड़ देंगे!”

गोस्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि “ऐसा लगता है कि उद्धव ठाकरे जब सुबह उठते हैं और लोगों से मिलते हैं तो उन्हें गुड मॉर्निंग बोलने के बजाय उखाड़ देंगे बोलते हैं। संजय राउत सुबह शीशे के सामने दंत मंजन करते हुए कहते हैं कि उखाड़ देंगे! अरे क्या उखाड़ोगे रे, मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा। सुशांत, दिशा के कातिलों को उखाड़ दूंगा। संजय राउत बहुत शौक है ना तुम्हें उखाड़ने का, देश ये तुम्हें ही उखाड़ देगा।”


 

Source-jansatta

Related posts

चुनाव प्रभारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में,बूथ समिति के गठन का दिया गया निर्देश

Sayeed Pathan

काम न मिलने से मनरेगा मज़दूर पस्त,,प्रधान परिवार मनरेगा मलाई काटने में मस्त-अरशद अली की रिपोर्ट

Sayeed Pathan

भजपा के इस दिग्गज नेता ने कोर कमेटी से दिया इस्तीफा, और कर दिया ये बड़ा ऐलान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो