अन्य अपराध

घूस लेते दारोगा का वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन हाजिर

सिद्धार्थनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां घूस लेते हुए वीडियो वायरल होने के मामले में एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने चिल्हिया थाना में तैनात दरोगा सुरेंद्र तिवारी को लाइन हाजिर कर दिया। मामले की जांच के लिए सीओ शोहरतगढ़ को जांच का निर्देश दिया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जिले में एक सप्ताह के भीतर घूस लेने का आडियो और वीडियो वायरल होने का यह दूसरा मामला है। चिल्हिया थाना में तैनात दरोगा सुरेंद्र कुमार तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि दरोगा एक व्यक्ति से रुपये लेकर उसकी गिनती कर रहे हैं, सभी नोट पांच- पांच सौ रुपये के हैं।

यह मामला सामने आते ही एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने दरोगा सुरेंद्र तिवारी को शुक्रवार रात में ही लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही मामले की जांच सीओ शोहरतगढ़ को सौंप दी है। उनके रिपोर्ट के आधार तय किया जाएगा की कार्रवाई क्या होगी।

इससे पहले चार दिन पूर्व जोगिया कोतवाली के तत्कालीन थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय का रिश्वत लिए जाने का आडियो और थाने पर तैनात एक सिपाही का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में दोनों को लाइन हाजिर करने के साथ ही मामले की जांच सीओ बांसी को दी गई थी। सप्ताह भर के बीच यह दूसरा मामला है जो पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला बताया जा रहा है।

एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि चिल्हिया थाना में तैनात दरोगा का वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया था। उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ शोहरतगढ़ को दी गई है।


 

Source- amarujala

Related posts

बसपा नेता और उनके भांजे की हत्या का हुआ खुलासा, 3 आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

Sayeed Pathan

अब ट्रैफिक पुलिस बीच सड़क लोगों को रोककर, नहीं चेक कर सकेगी डॉक्युमेंट्स

Sayeed Pathan

फतेहपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा, छः माह से फरार 15000 का इनमियाँ अभियुक्त

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो