अपराध संतकबीरनगर

दो शादी करने के आरोप में प्रधानाध्यापक निलंबित, डीएम के पोर्टल पर हुई थी शिकायत

संतकबीरनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मेंहदावल ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय भैसामाफी में तैनात प्रधानाध्यापक पर दो शादी करने का आरोप है। एक व्यक्ति ने डीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की थी। जिस पर हुई जांच में मामला सही मिलने पर आरोपी प्रधानाध्यापक को बीएसए ने निलंबित कर दिया है।

बीएसए सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मेंहदावल क्षेत्र के बेलवनवां गांव निवासी विनोद कुमार सिंह ने आठ मई डीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर प्राथमिक विद्यालय भैसामाफी पर तैनात प्रधानाध्यापक हरिगोविंद पांडेय की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

शिकायत कर्ता का आरोप था कि प्रधानाध्यापक हरिगोविंद पांडेय ने हिंदू विवाह अधिनियम के विरूद्ध एक से अधिक विवाह किया है और हरिगोविंद पांडेय की वर्तमान में दो पत्नी हैं।

बीएसए ने बताया कि मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी मेंहदावल अशोक कुमार राय से कराई गई। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य तथा बीईओ मेंहदावल की जांच आख्या से प्रतीत हो रहा है कि हरिगोविंद पांडेय की एक और पत्नी है। बीईओ की रिपोर्ट पर प्रधानाध्यापक हरिगोविंद पांडेय को निलंबित करते हुए उसी विद्यालय को संबंद्ध कर दिया गया है।

Related posts

कोरोना पॉज़िटिव का परिवार पहुँचा भुखमरी के कगार पर,,मूकदर्शक बने जन प्रतिनिधि और जिला प्रशासन के लोग

Sayeed Pathan

कोरोना संक्रमित माताओं के बच्चे की देखभाल करेगी बाल कल्याण समिति

Sayeed Pathan

बैंको से धोखाधड़ी कर निकाले गए 55000 रुपए,बाराबंकी साइबर टीम ने पीड़ितों के खाते में कराए वापस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो