उतर प्रदेश

सीतापुर की जेल में डीएम और एसपी का औचक निरीक्षण, आज़म खान का बैरक हुआ चेक

सीतापुर जिले में शनिवार को डीएम- एसपी ने जेल में अचानक छापा मारा। औचक निरीक्षण में हर बैरक खंगाला गया। आजम खान का बैरक भी चेक हुआ। करीब एक घण्टे तक चले चेकिंग अभियान में कोई भी आपत्तिजनक सामान न मिलने की बात जिलाधिकारी की ओर से बताई गई।

शनिवार दोपहर करीब एक बजे कारागार परिसर में सब कुछ सामान्य था। अचानक एक साथ भारी संख्या में पुलिस बल देखकर परिसर के भीतर कारागार कर्मियों में हड़कंप मच गया। संयुक्त टीम की अगुवाई डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आरपी सिंह कर रहे थे। परिसर में डीएम -एसपी के आने की सूचना पर जेलर आरएस यादव गेट पर पहुंचे और सभी को एक एक कर अंदर ले जाया गया।

 

Advertisement

अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह, एसडीएम अमित भट्ट, सीओ सिटी पीयूष सिंह, सीओ सदर अभिषेक प्रकाश अजेय के साथ आठ थानों का पुलिस बल व महिला आरक्षी ने चहारदीवारी के भीतर पहुंचकर बैरक खंगालने शुरू किए।

एक एक कर सारे बैरक खंगाले गए। महिला बैरक में महिला थानाध्यक्ष पूनम रानी दूबे के साथ महिला आरक्षी ने तलाशी ली। पाकशाला के बाद आजम खान के बैरक में सभी अधिकारी पहुंचे। रामपुर सांसद से कुछ मामलो में जानकारी ली गई। बाद में कारागार अस्पताल का हाल भी जाना। करीब एक घण्टे तक चली तलाशी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। जिलाधिकारी का कहना है कि औचक निरीक्षण एक प्रक्रिया के तहत हुआ है। तलाशी के दौरान जेल के भीतर कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है।

Related posts

यूपी में ESMA लागू-अब कोई भी कर्मचारी नहीं कर पाएंगे हड़ताल

Sayeed Pathan

मस्जिद के शिलान्यास पर बोले सीएम योगी- मुझे कोई बुलाएगा नहीं और मैं जाऊंगा नहीं

Sayeed Pathan

डोर टू डोर सर्विलांस से जिला होगा कोरोना मुक्‍त, कोरोना मरीजों के सर्विलांस के लिए लगी है 1360 टीमें-:सीएमओ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो