अपराध

हाथरस कांड: बिटिया प्रकरण के दो आरोपियों के पिताओं समेत तीन लोग गिरफ्तार

हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली इलाके में बिटिया के गांव में सीआरपीएफ डेरा जमाए हुए है। खुफिया तंत्र बेहद अलर्ट है और पुलिस भी खासी चौकन्नी है। सोमवार को फिर बिटिया के गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया।

इसमें से एक पक्ष तो आरोपियों का था, जबकि दूसरा पक्ष भी इन्हीं की बिरादरी का था। यह झगड़ा खेत की मेड़ काटने के विवाद को लेकर हुआ। पुलिस ने दो आरोपियों के पिता और एक अन्य व्यक्ति को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

इन दोनों पक्षों में खेत की मेड़ काटने को लेकर विवाद हो गया था। झगड़ा बढ़ने से पहले ही पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। बहुचर्चित बिटिया के प्रकरण में चारों आरोपी संदीप, रामू, रवि व एक अन्य जिसे नाबालिग बताया जा रहा है, उन्हें सीबीआई पॉलीग्राफी व अन्य टेस्ट के लिए गांधीनगर (गुजरात) ले गई है।

वह अभी तक वहां से नहीं लौटे हैं। बिटिया के परिजनों की सुरक्षा में सीआरपीएफ तैनात है। शनिवार को पुलिस को यह सूचना मिली कि बिटिया के गांव में दो पक्षों में खेत की मेड़ काटने को लेकर विवाद हो गया है। तत्काल ही वहां पुलिस पहुंची।

Advertisement

पुलिस ने वहां से एक पक्ष के राकेश पुत्र बाबू सिंह, अतर सिंह पुत्र बाबू सिंह व दूसरे पक्ष के चित्तर सिंह पुत्र जंगी सिंह को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

राकेश इस कांड के आरोपी रामू व अतर सिंह आरोपी रवि का पिता है। सीओ सादाबाद बह्म सिंह का कहना है कि खेत की मेड़ काटने को लेकर विवाद हो गया था। इसके चलते तीनों को गिरफ्तार किया गया है।

 

Related posts

इटावा पुलिस ने चोरी गई बोलैरो पिकअप को 24 घंटे में किया बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बाराबंकी पुलिस के आज किए गए सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

ठाणे महापौर को दाऊद गैंग के गुर्गे ने दी धमकी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो