अपराध उतर प्रदेश गोरखपुर

फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट नहीं बनाने पर, प्रशिक्षु दरोगा ने डॉक्टर को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

गोरखपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भटहट के वरिष्ठ चिकित्सक आशुतोष पर फर्जी मेडिकल प्रमाण पत्र बनाने और फोन पर धमकी देने के मामले में पुलिस ने प्रशिक्षु पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुलरिहा क्षेत्र के भैरवा गांव निवासी रंजीत कन्नौजिया मुरादाबाद स्थित प्रशिक्षण संस्थान से ट्रेनिंग कर रहा है। वह छुट्टी पर अपने घर आया था। डॉक्टर का आरोप है कि 16 नवंबर को प्रशिक्षु दरोगा स्वास्थ्य केंद्र आया और फर्जी मेडिकल बनाने का दबाव बनाने लगा। डॉक्टर का कहना है कि उन्होंने दर्द की दवा ओपीडी पर्चे पर लिखते हुए फर्जी प्रमाण पत्र देने से इनकार कर दिया तब प्रशिक्षु दरोगा गाली देते हुए चला गया और फिर 24 नवंबर को फोन कर दबाव बनाने लगा।

Advertisement

मेडिकल बनाने से इनकार करने पर डॉक्टर को जानमाल की धमकी देते हुए निपट लेने की बात कही। दो दिन पहले इस मामले में डॉक्टर ने विभागीय अफसरों को सूचना देने के साथ ही चौकी पर जाकर तहरीर दी थी। मामला दरोगा से जुड़ा होने की वजह से चौकी इंचार्ज ने आला अफसरों को सूचना दी। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित दरोगा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर गुलरिहा रवि राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

सवा करोड़ रोजगार देने का दावा करने वाली सरकार कर रही है धोखा और ठगी::यूपी कांग्रेस अध्यक्ष

Sayeed Pathan

सुशांत मामले पर पुलिस कमिश्नर के 10 खुलासे,,जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री योगी ने ग्रामीण व शहरी निराश्रितों के लिए खोला सरकार का खजाना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो