टैकनोलजी

Jio ने Vivo के साथ लांच किया, 4G तकनीक से लैस सबसे सस्ता स्मार्टफोन, वो भी 4500 की बेनिफिट के साथ

नई दिल्ली: ग्राहकों को लुभाने के लिए Reliance Jio कोई कसर नहीं छोड़ रही है. कंपनी ने अब मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo के साथ हाथ मिलाकर सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन पेश किया है. साथ ही ग्राहकों को नया स्मार्टफोन खरीदने पर 4500 रुपये के अतिरिक्त बेनिफिट भी मिलेंगे.

जानें कीमत
टेक साइट 91mobile के मुताबिक Reliance Jio ने हाल ही में ये नया ऑफर लॉन्च किया है. इसके तहत आपको नया Vivo Y1S स्मार्टफोन मात्र 7999 रुपये में मिलेगा. दावा किया जा रहा है कि ये हैंडसेट 4G तकनीक से लैस सबसे सस्ता स्मार्टफोन है.

4500 रुपये के अलग से बेनिफिट
प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस नए हैंडसेट को खरीदने पर Reliance Jio अलग से 4500 रुपये के बेनिफिट दे रही है. ग्राहकों को नया स्मार्टफोन खरीदने पर 90 दिनों के लिए Shemaroo OTT का सब्सक्रिप्शन 99 रुपये में मिलेगा. साथ ही महज 149 रुपये में कंपनी वन टाईम स्क्रीन रिप्लेसमेंट गारंटी भी दे रही है. जियो ग्राहकों को एक्स्ट्रा बेनिफिट के लिए 249 रुपये का रिचार्ज कराना होगा.

Vivo Y1s के फीचर्स
Vivo Y1s स्मार्टफोन में आपको 720 x 1520 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.22 इंच की एचडी+ फुलव्यू एलसीडी डिसप्ले सपोर्ट करता है. Vivo Y1s को एंडरॉयड 10 पर पेश किया गया है जो फनटच ओएस 10.5 के साथ काम करता है. इसी तरह प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो पी35

Advertisement

भारतीय बाजार में यह फोन 2 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च हुआ है जो 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिय फोन की मैमोरी को बढ़ाया भी जा सकता है. Vivo Y1s एक डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है. इस फोन का डायमेंशन 135.11 x 75.09 x 8.28एमएम तथा वजन 161ग्राम है.

 

Related posts

Realme X7 सीरीज :: जबरदस्त फीचर से लैस दुनियां का सबसे फ़ास्ट चार्जिंग वाला स्मार्ट फोन

Mission Sandesh

Corona Medicine: कोरोना के इलाज में कारगर एक और दवा की हुई पहचान, वायरस का प्रसार रोकने में सक्षम

Sayeed Pathan

Google दे रहा है सबसे बड़ा अपडेट, बढ़ जाएगी बैटरी लाइफ और परफार्मेंस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो