अन्य हॉलीवुड

गब्बर सिंह की खूबसूरत बेटी की फिल्मों में धमाकेदार एंट्री

फिल्म शोले में में गब्बर सिंह का रोल तो आप सबको याद होगा।बॉलीवुड की फिल्मों में जितना बड़ा रोल हीरो का होता है उतना ही दमदार रोल विलेन का भी होता है। इन दोनों के बिना बॉलीवुड की फिल्में अधूरी हैं, हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हुए है, जिन्होंने कई ऐसी छाप छोड़ी वहीं कुछ ऐसे मिले हैं जिनकी कहानियां और जिनकी याद आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है, फिल्म में जान ही गब्बर सिंह के नाम से थी।

अमजद खान अब हमारे बीच नहीं हैं ,लेकिन आज हम गब्बर सिंह यानि की अमजद खान की बात नहीं कर रहे हैं। आज हमारे चर्चा का विषय है अमजद खान की बेटी अलहम खान।
करने वाली हैं बॉलीवुड़ डेब्यू

अमजद खान की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, इनका नाम अहलम खान है और 2011 में इन्होंने जाफरी कराचीवाला से शादी कर ली थी, लेकिन अब वह बॉलीवुड में आकर अपना सपना पूरा करना चाहती हैं। इतना ही नहीं अहलम, देशपांडे के नाटक मिस ब्यूटीफुल पर आधारित फिल्म मिस सुंदरी में किरदार करने वाली हैं।

अहलम काफी समय से रंगमंच से भी जुड़ी रही हैं। अमजद खान की फैमिली का बॉलीवुड से बहुत पुराना नाता है पर यह बात काफी कम लोगों को पता है अमजद खान के पिता जकारिया खान भी फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके हैं। अगर बेटों की बात करें तो अमजद खान के दो बेटे हैं एक नाम शादाब खान और दूसरे का नाम सीमाब खान है, इन दोनों का नाता भी बॉलीवुड से रह चुका है पर यह दोनों बॉलीवुड में अपने पिता की तरह खास पहचान नहीं बना पाए।
शादाब खान की फिल्म रही फ्लॉप

अमजद खान के बेटे शादाब खान ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म राजा की आयेगी बरात में काम किया है। इस फिल्म में उनको ज्यादा पसंद नहीं किया गया और उसके बाद से उन्हें फिल्म में काम मिलना कम हो गई और धीरे-धीरे वह बॉलीवुड से दूर हो गए।

Related posts

यदि आप भी खरीदना चाहते हैं कश्मीर में अपना घर,, तो यह होगी उसकी कीमत..

Sayeed Pathan

बस्ती में ग्राम पंचायतों ने हजम कर लिया सरकार का ₹ 4 करोड़ 23 लाख

Sayeed Pathan

नागरिकता संशोधन कानून की धारा 3 को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती, जन्म के आधार पर नागरिकता देता है यह सेक्शन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो