अजब गजबराष्ट्रीय

इस प्रदेश में अब हर शासकीय कार्य से पहले पूजी जाएंगी बेटियां, सरकार ने दिए आदेश

भोपाल : मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार बेटियों को लेकर एक नई व अच्छी शुरुआत की है। प्रदेश में बेटियों के मामा कहे जाने वाले  सीएम शिवराज सिंह ने फैसला पर अमल करते हुए आदेश जारी किए गए हैं कि अब किसी भी सरकारी कार्यक्रम की शुरुआत बेटियों के पूजन से होगी। इसके लिए बाकायदा सामान्य प्रशासन विभाग (GAD) ने इसके आधिकारिक आदेश जारी कर दिए हैं।

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह ने भोपाल के लाल परेड मैदान के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर घोषणा की थी कि मध्य प्रदेश में अब कोई भी सरकारी कार्य बेटी की पूजा करने के बाद ही शुरू किया जाएगा। इसमें सरकारी योजना की शुरुआत और सरकारी कार्यक्रम शामिल रहेंगे।

गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान की घोषणा को अमल में लाते हुए सामान्य प्रशासन विभाग ने इसके आदेश जारी किये हैं। आदेश में शासन के समस्त विभागों से कहा गया है कि सभी सरकारी कार्यक्रम की शुरुआत बेटियों के पूजन से की जाए और इस आदेश का सख्ती से पालन किया जाए।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

SBI से धोखाधड़ी- 411 करोड़ रुपये का चूना लगाकर, देश से फरार हुआ कंपनी मालिक

Sayeed Pathan

इन गुनहगारों को अब 22 जनवरी नहीं, 01 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी पर लटकाया जाएगा

Sayeed Pathan

श्रेयस अय्यर बने भारत के सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज, ऋषभ पंत पीछे छूटे

Mission Sandesh

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!