अपराध संतकबीरनगर

भाजपा के सदर विधायक और उनके साथियों पर, विद्युत विभाग के सहायक अभियंता ने मारने पीटने का लगाया आरोप

संतकबीरनगर जिले के विद्युत उपकेंद्र खलीलाबाद में कार्यरत सहायक अभियंता ने खलीलाबाद के सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे और उनके कुछ सहयोगियों पर मारने पीटने का आरोप लगाते हुए बुधवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है ।

पुलिस अधीक्षक ने इस प्रकरण की जांच सीओ सदर को सौंपी है। घटना 30 दिसंबर की बताई गई है।

विद्युत उपकेंद्र खलीलाबाद में तैनात सहायक अभियंता अश्वनी पांडेय का आरोप है कि गोरखल गैस गोदाम के पीछे विधियानी मोड़ पर ईदगाह मोहल्ले में कुछ लोगों की ओर से 29 दिसंबर को अवैध तरीके से बिजली लाइन के लिए कार्य किया जा रहा था।

जानकारी होने पर वह मौके पर पहुंच गए और काम रुकवा दिया। 30 दिसंबर को उनके सीयूजी नंबर पर फोन आया , फोन करने वाले ने खुद को विधायक जय चौबे बताया और मुखलिसपुर रोड स्थित आवास पर बुलाया। वह विधायक के आवास पर गए। उनके पहुंचते ही विधायक अपशब्द कहते हुए उन्हें पीटने लगे।

Advertisement

आरोप है कि उसके बाद सेमरियावां ब्लॉक के प्रमुख मुमताज अहमद और 15 अज्ञात लोगों ने अपशब्द कहते हुए उन्हें लात-मुक्कों से पीटा। इस घटना से वह काफी डर गए। वहां से किसी तरह निकलकर उन्होंने पहले उपचार कराया। उसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।

वहीँ सदर विधायक और उनके साथियों ने इस इस घटना और लगाये गए आरोप को निराधार बताया है ।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने कहा कि मामले की जांच सीओ सदर गयादत्त मिश्र को दी गई है । जांच के बाद जैसी स्थिति होगी, कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

दिव्यांग जनों के कल्याणार्थ, एहसास डे केयर के ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर की आवस्यक बैठक सम्पन्न

Sayeed Pathan

तस्कर के पेट से निकला सोना,तस्कर हिरासत में,30 लाख का सोना जब्त

Sayeed Pathan

हैवानियत-:11 साल के मासूम के सामने पुलिस की पिटाई से उसके पिता की मौत,

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो