दिल्ली एन सी आर बिजनेस

गणतंत्र दिवस पर GoAir का खास ऑफर, सिर्फ 859 रुपये में करें हवाई सफर

नई दिल्ली. अगर आपको हवाई यात्रा का शौक है तो बजट एयरलाइन गो एयर (GoAir) का यह ऑफर आपके लिए है. दरअसल, किफायती उड़ान सेवा देने वाली गो एयर की रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल (Republic Day Freedom Sale) 22 जनवरी से शुरू हो चुकी है. यह सेल 29 जनवरी तक जारी रहेगी. इस सेल के दौरान टिकटों की बिक्री 859 रुपये से शुरू होगी.

22 जनवरी से लेकर 31 मार्च के बीच करनी होगी यात्रा

गो एयर की इस सेल के दौरान आप अलग-अलग शहरों के लिए डिस्काउंट के साथ टिकट बुक कर सकते हैं. इसी के साथ गो एयर टिकट बदलने पर कोई भी फीस नहीं ले रही है. इसके तहत 22 जनवरी से लेकर 31 मार्च की यात्रा अवधि के बीच, सेल के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक टिकट बदलने पर शुल्क नहीं लगेगा.

सेल के दौरान 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा करने के लिए बुक किए गए टिकटों पर 14 दिन पहले तक कोई टिकट बदलाव फीस नहीं लगेगी. आप इस सेल का फायदा गो एयर की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करके उठा सकते हैं. कंपनी ने ट्वीट करके अपनी इस सेल की जानकारी दी है.

स्पाइसजेट और इंडिगो भी दे रही हैं ऑफर

गौरतलब है कि स्पाइसजेट और इंडिगो जैसी अन्य एयरलाइन भी अपने-अपने ऑफर्स निकाल रही हैं. इन दोनों ने स्पेशल सेल की डेट को भी आगे बढ़ा दिया है. कोरोना वायरस के बाद ज्यादातर एयरलाइन सस्ती दरों पर सेल के माध्यम से टिकटों की बिक्री कर रही हैं. इसके पीछे मकसद यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हवाई सफर का आनंद ले सके.

 

Advertisement

Related posts

अब बिना खरीदे बनिये चमचमाती कार के मालिक, मारुति दे रही है ऐसा मौका

Sayeed Pathan

डायरेक्ट सेलिंग की आड़ में “एम-वे” का बड़ा फ्रॉड: ED ने एमवे इंडिया की 757 करोड़ रुपए की संपत्ति अटैच की, कमाई के लालच में मेंबर बन रहे थे लोग

Sayeed Pathan

यूपी सीएम का बयान,दिल्ली वालों की वजह से यूपी में फैला कोरोना वायरस,इसी लिए बॉर्डर को किया सील–AAP नेता राघव चड्ढा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!