संतकबीरनगर

माध्यमिक शिक्षक संघ के चुनाव की अधिसूचना जारी, 25 फरवरी को होगा चुनाव-: संजय द्विवेदी

  • बस्ती जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह के देखरेख में सम्पन्न होगा चुनाव

सन्तकबीरनगर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला इकाई के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। जिलाध्यक्ष संजय द्विवेदी ने बताया की जिला इकाई के चुनाव के लिए बस्ती के जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह को निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।
जिला इकाई का चुनाव 25 फरवरी को नेहरू इंटर कॉलेज खलीलाबाद में संपन्न होगा। निर्वाचन अधिकारी के अनुसार प्रातः 10:00 बजे से 11:00 बजे तक पदाधिकारियों का नामांकन होगा। 11:00 से 12:00 तक नामांकन पत्रों की जांच होगी। नामंकन प्रपत्रों की जांच के उपरांत यदि आवश्यक हुआ तो 12:00 से 3:00 के बीच में वोटिंग प्रक्रिया संपन्न कराई जाएगी, उसके बाद 4:00 बजे तक परिणामों की घोषणा कर निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जाएगी।
मण्डलीय मंत्री/जिलाध्यक्ष संजय द्विवेदी ने कहा है कि शिक्षक स्वाभिमान की रक्षा के लिए जनपद के सभी सहायता प्राप्त, वित्तविहीन, संस्कृत व अरबी मदरसा के इकाई अध्यक्ष व प्रतिनिधि शिक्षक चुनाव प्रक्रिया में सम्मिलित होकर सशक्त व जबाब देह टीम के गठन में सहयोग करें।
उन्होंने कहा कि जिला इकाई के गठन के साथ -साथ तहसील व ब्लाक इकाइयों के गठन किया जाएगा। क्रांतिकारी शिक्षक साथियों से अपील है कि वे आगे बढ़कर संगठन में जिम्मेदारियों को स्वीकार करें, और मिलजुल कर टीम भावना से काम करे। हम शिक्षक स्वाभिमान की लड़ाई को आपके नेतृत्व में अंजाम तक पहुचायेंगे।

 

Related posts

ए.एच.एग्री. इंटर कालेज दुधारा में आनलाइन कक्षाओं का संचालन शुरू :- प्रधानाचार्य 

Sayeed Pathan

मुख्‍यमन्‍त्री आरोग्‍य मेले में, 1723 मरीजों का हुआ इलाज, 23 रेफर

Sayeed Pathan

रीलेक्सो डोमस्वेयर कम्पनी की तरफ से, 02 फरवरी से संतकबीर परिनिर्वाण स्थली मगहर में चलेगा सद्गुरु कबीर भोजन सेवा कार्यक्रम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो