अपराध गोरखपुर

एक किलोमीटर का 3000 रुपए किराया वसूलने वाला एम्बुलेंस चालक गिरफ्तार

गोरखपुर । कोरोना महामारी के बीच ही मरीजों से मनमानी वसूली के मामले सामने आ रहे हैं। गुलरिहा पुलिस को मंगलवार ऐसी ही एक शिकायत मिली। आरोप है कि एक किलोमीटर जाने के लिए एंबुलेंस चालक ने तीन हजार रुपये वसूले हैं। मामले में चालक अखिलेश पांडेय व एंबुलेंस मालिक अखिलेश दूबे के खिलाफ वसूली करने और धमकी देने का केस दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज थाना क्षेत्र के कुलदवा बारी निवासी ऋषिमुनि ने अपने बड़े भाई वशिष्टमुनि को रविवार को मोगलहा स्थित सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। कोरोना की जांच पॉजिटिव आने पर सोमवार को डॉक्टरों ने वशिष्टमुनि को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। ऋषिमुनि के मुताबिक, सिटी हॉस्पिटल पर खड़े एंबुलेंस गाड़ी के चालक अखिलेश पांडेय से मेडिकल कॉलेज चलने की बात हुई तो उसने 3000 रुपये मांगे।

ऋषिमुनि ने बताया कि, एक किलोमीटर का किराया इतना मांगने पर हमने आपत्ति जताई लेकिन एंबुलेंस चालक कम में जाने के लिए तैयार नही हुआ। मजबूरी बस 3000 रुपये देकर ले जाना पड़ा। भर्ती करवाने के बाद ऋषिमुनि ने गुलरिहा थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित चालक अखिलेश पांडेय व एंबुलेंस मालिक अखिलेश दूबे को गिरफ्तार कर लिया है।

तय रेट से ज्यादा वसूली करने पर रंगदारी का केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

Related posts

कानून व्यवस्था के क्रियान्वयन में संतकबीरनगर पुलिस के आज के महत्वपूर्ण कार्य

Sayeed Pathan

एन्टी रोमियों टीम द्वारा मनचले और शोहदे किस्म के लोगों को दी गई कड़ी चेतावनी

Sayeed Pathan

सोशल मीडिया पर “अराजकता एवं अभद्रता” फैलाने वाले 01अभियुक्त को “इटावा पुलिस” ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो