अपराध उतर प्रदेश

फ़ायरिंग कर पुलिस कर्मियों को घायल करने वाले फरार 02 अभियुक्त गिरफ्तार

प्रतापगढ़ । दिनांक 27/28.05.2021 की रात्रि को थाना लालगंज अन्तर्गत कस्बा लालगंज के एक घर/हीरो बाइक के शोरुम में कुछ चोरों द्वारा चोरी करने का प्रयास किया गया था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर चोर फायरिंग करते हुए फरार हो गये थे व फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। इस घटना के सम्बन्ध में थाना लालगंज पर *मु0अ0सं0- 308/21 धारा 382, 457, 511, 307 भादवि* का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ द्वारा उक्त घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु दिये गये कड़े निर्देश के क्रम में आज दिनांक 30.05.2021 को थाना लालगंज से उ0नि0 राजेश कुमार मय टीम द्वारा उक्त अभियोग से संबंधित 02 अभियुक्तों को भेभौरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया तथा गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 01 अदद तमंचा 12 बोर 02 अदद जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के संबंध में थाना स्थानीय पर *मु0अ0सं0 313/21 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट* का अभियोग पंजीकृत किया गया।

*गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण*

01. जियालाल वर्मा पुत्र रामप्यारे वर्मा निवासी धर्मराज तुलई मादीपुर थाना लालगंज, प्रतापगढ़।
02. धीरेन्द्र पासी पुत्र बुद्धराम निवासी मेढा़वा थाना लालंगज, प्रतापगढ़।

*पूछताछ का विवरण-*

गिरफ्तार अभियुक्त जियालाल ने पूछताछ में बताया कि दिनांक 27/28.05.2021 की रात्रि को हम दोनो व हमारे दो अन्य साथी चोरी करने की नीयत से आनंद ऑटोमोबाइल लालगंज में गये थे और शोरूम के चैनल का ताला तोड़े थे। मैं व मेरा एक अन्य साथी शोरूम के अंदर घुसे थे तथा धीरेन्द्र पासी व एक अन्य साथी रखवाली हेतु दुकान के बाहर रूके थे। तभी वहाँ पर पुलिस आ गयी और पुलिस वाले दुकान के अन्दर घुसकर टार्च की रोशनी से हमें ढूढ़ने लगे। एक पुलिस वाला टार्च की रोशनी हमारी तरफ करते हुए हमारी तरफ बढ़ने लगा, वहां से भागने के लिए मेरे साथी ने पास लिए तमंचे से उस पुलिस वाले पर फायर कर दिया व अंधेरे का फायदा उठाते हुए हम सभी वहां से भाग गये।

*नोटः-घटना से संबंधित अन्य अभियुक्तों को चिह्नित कर लिया गया है, जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।*

*पुलिस टीम-* उ0नि0 राजेश कुमार मय टीम थाना लालगंज, जनपद प्रतापगढ़।

SP Pratapgarh

Advertisement

Related posts

एसपी आकाश तोमर के आदेश पर,12 घंटे पहले हुई हत्या का हैदरगढ़ पुलिस ने किया खुलाशा, 2 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

शांतिभंग में 5 अभियुक्तों का हुआ चालान

Sayeed Pathan

गाज़ियाबाद डबल मर्डर मामला : रिश्तेदार महिला ने प्रेमी संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस को बताई वजह

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो