उतर प्रदेश

असदुद्दीन ओवैसी ऐसे बन सकते हैं यूपी के मुख्यमंत्री-: ओमप्रकाश राजभर

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जायें तो वह भी प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं. उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में मुसलमान करीब 20 फीसदी हैं. उनकी हिस्सेदारी है तो सत्ता में भी उनकी भागीदारी होनी चाहिए, उनका अधिकार है, मुसलमानों का भी हिस्सा है.

बीजेपी की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जायें तो वह भी यहां के मुख्यमंत्री हो सकते हैं. उन्होंने सवाल किया, ”मुसलमान का बेटा क्यों नहीं मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री बन सकता है? क्या मुसलमान होना गुनाह है?” उन्होंने कहा कि ”अलगाववाद व पाकिस्तान की बात हमेशा करने वाली महबूबा मुफ्ती से समझौता कर बीजेपी ने जम्मू कश्मीर में सरकार बनाई.”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर राजभर ने दिया ये बयान

ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिये बिना कहा कि वह चालाक निकले और उत्तराखंड से आकर उत्तर प्रदेश का मतदाता बनकर मुख्यमंत्री बन गए.

इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ में सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को 125 सीटें देने को तैयार हैं.

Advertisement
SourceAbp

Related posts

यूपी सरकार का फैसला-अगले हफ्ते से नहीं चलाएंगे श्रमिक स्पेशल ट्रेनें

Sayeed Pathan

सीतापुर की जेल में डीएम और एसपी का औचक निरीक्षण, आज़म खान का बैरक हुआ चेक

Sayeed Pathan

यूपी सरकार ने कोरोना मरीज के लिए तय की डाइट,जानिए क्या-क्या खा सकते हैं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो