उतर प्रदेश राजनीति लखनऊ

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की फिसली ज़ुबान- कहा अखिलेश ने देश के किसानों को तबाह कर दिया

लखनऊ मिशन सन्देश ऑनलाइन डेस्क ।  यूपी (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव में सपा (Samajwadi Party) भी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतर रही है. इसी के तहत सपा नेता प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में जालौन में सपा की तरफ से एक जनसभा का आयोजन किया गया था. जनसभा में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी पहुंचे थे. लेकिन जनसभा के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सपा के प्रदेश अध्यक्ष की फजीहत होने लगी.

दरअसल, मंच से अन्य नेताओं का भाषण चल रहा था और नरेश उत्तम वहां लगी एक कुर्सी पर बैठे हुए थे. इस दौरान कुर्सी पर बैठे-बैठे नरेश उत्तम की आंख लग गई और वही सो गए. हालांकि, कुछ देर बाद वो जागे और अपना भाषण भी दिया. भाषण के बाद उन्होंन पत्रकारों से बातचीत भी की, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो उनकी और पार्टी दोनों की फजीहत का कारण बना.

 

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान नरेश उत्तम की जुबान फिसल गई. उन्होंने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कहा कि अखिलेश यादव ने देश के किसानों को तबाह कर दिया है. हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने खुद को संभाला और सुधार किया.

सरकार पर साधा निशाना
नरेश उत्तम ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में खेती करना अब घाटे का सौदा हो गई है. उन्होंने कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है, लेकिन सरकार की गलत नीतियों के चलते देश के किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. एक साल से ज्यादा देश के किसान धरने पर हैं जिसमें कई किसान अपनी जान भी गंवा चुके हैं, लेकिन सरकार की तानाशाही के चलते किसानों को उनका हक नहीं मिल पा रहा है.

Advertisement

Related posts

सुदीक्षा के इंसाफ की लड़ाई लड़ने के लिए “कांग्रेस पार्टी” प्रतिबद्ध, परिजनों को पहुंचाई आर्थिक मदद

Sayeed Pathan

यूपी के 74 जिलों में पहुँचा कोरोना,,80 की हो चुकी है मौत,109 नए मरीज़ आये सामने

Sayeed Pathan

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन ! शिवसेना पहुँची सुप्रीमकोर्ट,कहा हमें 24 घंटे,बीजेपी को 48 घंटे क्यों ?

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो