टॉप न्यूज़ राष्ट्रीय

जलपाईगुड़ी में दर्दनाक ट्रेन हादसा, 05 लोगों की मौत 25 घायल,डिब्बे में फंसे 40 लोगों को बचाने की रेस्क्यू जारी,

जलपाईगुड़ी में हुए ट्रेन हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हुई है। 20 से ज्यादा लोग घायल हैं और बचाव दल ने 40 से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया है। अभी भी कई मुसाफिर ट्रेन के डिब्बों में फंसे हुए हैं। इस हादसे के कई VIDEO भी सामने आए हैं। VIDEO में यात्री एक-दूसरे की मदद करते नजर आ रहे है। रेस्क्यू टीम भी लगातार बचाव कार्य में जुटी हुई है।

हादसे का एक दहलाने वाला VIDEO भी सामने आया है, जिसमें ट्रेन के पहिये के नीचे फंसे एक यात्री को दूसरे यात्री खींचकर बाहर निकाल रहे हैं। इसके बाद भी एक यात्री फंसा रह जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिब्बों में फंसे यात्रियों को बचाने के लिए गैस कटर का भी सहारा लिया गया।

VIDEO में दिखे कई गंभीर घायल
एक अन्य VIDEO में रेस्क्यू टीम का एक मेंबर डिब्बे पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा कई यात्री भी खिड़कियों और दरवाजों के रास्ते से लोगों को बाहर निकलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। ट्रेन के ज्यादातर यात्री हादसे की जगह पर ही अपने सामान के साथ बैठे हुए हैं। VIDEO में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी नजर आ रहे हैं।

2 बोगियां तालाब में भी गिरीं
हादसा जलपाईगुड़ी के दोमोहोनी और मैनागुड़ी बीच हुआ। नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर के अफसर गुनीत कौर ने बताया कि 12 बोगियां बेपटरी हुई हैं। इनमें से 2 एक तलाब में गिर गई हैं। रेस्क्यू में रेलवे पुलिस, एनडीआरएफ और स्थानीय पुलिस के अलावा स्थानीय लोग भी जुटे हुए हैं।

Advertisement

Related posts

देश विरोधी और भड़काऊ मैसेज पर ट्विटर इंडिया और केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

Sayeed Pathan

मुसलमानों के लिए अमित शाह ने कही ये बड़ी बात

Sayeed Pathan

एक्ल्युसिव-महाराष्ट्र में फिर से बन सकती है BJP+शिवसेना की सरकार,इस वजह से लगाये जा रहे हैं कयास

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो