अपराध उतर प्रदेश

राजनैतिक लोगों से संबंध रखने वालों से तंग आकर,गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या

गाज़ियाबाद । धोखाधड़ी से तंग आकर लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर ने आत्मघाती कदम उठा लिया। मृतक के पास से बरामद सुसाइड नोट में 6 व्यक्तियों का जिक्र है। आरोप है कि इन व्यक्तियों की वजह से प्रॉपर्टी डीलर को खुदकुशी के लिए मजबूर होना पड़ा। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुसाइड नोट में बयां किया दर्द।
सुसाइड नोट में बयां किया दर्द।

इलाज के दौरान हुई मौत
पूरा घटनाक्रम लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में ग्राम टीला शाहबाजपुर का है। 35 वर्षीय सोनू मावी प्रॉपर्टी डीलर था। गुरुवार शाम सोनू ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसको मोहननगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार सुबह सोनू की मौत हो गई।

सुसाइड नोट में क्या लिखा?
एक पेज के सुसाइड नोट में सोनू ने लिखा है कि कुछ लोगों ने मेरे प्लॉट व ऑफिस पर कब्जा कर लिया। ये लोग मुझे जान से मारने की धमकी देते थे। कहते थे कि तुझे इस क्षेत्र में काम नहीं करने देंगे। मैंने इन लोगों के साथ पार्टनरशिप में काम किया था और इनका पूरा हिसाब-किताब भी कर चुका हूं। मैं इन लोगों के सामने खूब गिड़गिड़ाया, लेकिन इन्हें तरस नहीं आया। मैं काफी आहत होकर खुदकुशी करता हूं, क्योंकि ये जीने नहीं देंगे और गरीबों लोगों के प्लॉट पर भी कब्जा कर लेंगे। इन लोगों के संबंध बदमाशों व राजनैतिक लोगों से हैं।

इन लोगों को जिम्मेदार बताया
सुसाइड नोट में सोनू ने अपनी मौत के लिए छह लोगों को जिम्मेदार बताया है। उसमें सत्यवीर कसाना, सुनील बंसल, अमित कसाना, विनोद मावी, जितन मावी उर्फ लंगड़ा और बिजेंद्र कसाना के नाम हैं। ये सभी गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले हैं। सोनू ने यह सुसाइड नोट 3 जनवरी 2022 को ही लिख लिया था। पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मामले में जांच की जा रही है।

Advertisement

Related posts

हाथरस कांड: सीबीआई ने आरोपी लवकुश के घर मारा छापा, “खून’ से सने कपड़े मिले”

Sayeed Pathan

11 हजार का ई-चालान पाकर बाइक सवार युवक हो गया हैरान, एआरटीओ ने दी ये जानकारी

Sayeed Pathan

यूपी पंचायत चुनाव: 75 जिला पंचायतों में कई वार्ड खत्‍म, लिस्‍ट हो गई है जारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो