उतर प्रदेश राजनीति लखनऊ विधानसभा चुनाव 2022

सियासी महाभारत में सत्य की जीत होगी, यूपी में बनेगी कांग्रेस की सरकार: भूपेश बघेल

  • किसान, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है: भूपेश बघेल

लखनऊ। डोर टू डोर कैंपेन और जनसम्पर्क अभियान के तहत छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल मंगलवार को मथुरा-वृंदावन पहुंचे। यहां ठाकुर श्री बांकेबिहारी मंदिर में पूजन-दर्शन कर कांग्रेस की जीत के लिए भगवान श्रीकृष्ण से आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ मथुरा से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप माथुर समेत कई पार्टी पदाधिकारी थे। श्री बघेल ने कहा कि वह अनेक बार बांके बिहारी मंदिर आ चुके हैं। आज फिर बांके बिहारी लाल के दर्शन करने सौभाग्य मिला है।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने मथुरा विधानसभा के कई क्षेत्रों में जनसंपर्क और इंडोर मीटिंग कर लोगों से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। जनसंपर्क अभियान के बीच पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण से बड़ा कोई राजनीतिज्ञ नहीं है। उनका आशीर्वाद लेने आया हूं कि इस सियासी महाभारत में सत्य की जीत हो। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति पर उन्होंने कहा कि आज आम जनता की लड़ाई है। किसान, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद कांग्रेस को जरूर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उन लोगों के साथ हमेशा से खड़ी रही है, जिनके अन्याय हुआ है, भेदभाव हुआ है, हक़ नहीं मिला है। उत्तर प्रदेश में भी इस बार जनता का आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी को मिलने जा रहा है। प्रदेश में बदलाव की बयार चल रही है, भाजपा अब यूपी में सत्ता में नहीं आने वाली है।

Advertisement

Related posts

अपनी जिद छोड़ कृषि कानून वापस ले केंद्र सरकार- पूर्व डिप्टी सीएम

Sayeed Pathan

अब किसी भी क्लास में पढ़ाने के लिए (TET) पास करना अनिवार्य होगा

Sayeed Pathan

भारत बचाओ रैली में कांग्रेस के साथ शामिल होने पहुँचे 40 हजार कार्यकर्ता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!