संतकबीरनगर

झिंगुरापार के ग्राम प्रधान ने खलिहान और रास्ते पर हुए अतिक्रमण को खाली कराने के लिए तहसील दिवस में दिया शिकायती पत्र

धनघटा/संत कबीर नगर। धनघटा तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत झिंगुरापार के ग्राम प्रधान फ़ीरोज़ ख़ान उर्फ चुन्नू ने अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई के लिए तहसील दिवस में एक शिकायती पत्र दिया है।
शिकायती पत्र में बताया गया है कि ग्राम पंचायत झिंगुरापार के गाटा संख्या 590 बंजर भूमि जिसमें से गांववासी काफी अरसे से रास्ता के रूप में प्रयोग करते रहे हैं।जिस पर गांव के दबंग और किस्म के लोगों ने अवैधानिक कब्जा करके रास्ता अवरूद्ध कर दिए हैं।इसी प्रकार गाटा संख्या 586 पर भी कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है।जोकि खतौनी अभिलेख में खलिहान दर्ज है।
ग्राम प्रधान ने लिखित शिकायती पत्र में उल्लेख किया किया है कि उक्त अतिक्रमणी दबंग सीनाजोर और सर्कस किस्म के हैं। जनहित के लिए उक्त सार्वजनिक भूमियों को ख़ाली कराया जाना नितांत आवश्यक है।

दिए गए शिकायती पत्र का त्वरित संज्ञान लेकर तहसील दिवस प्रभारी ने तहसीलदार को निर्देशित किया है कि उक्त अतिक्रमण को तत्काल खाली कराकर आख्या प्रेषित करें।
शिकायती पत्र सौंपने वालों में रामभवन,रामदरश,राम उजागिर,दयाराम आदि ग्रामीण भी शामिल रहे हैं।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

जानलेवा रोग डेंगू से बचाव व रोकथाम के लिए, जुलाई माह में लोगों को किया जाएगा जागरुक

Sayeed Pathan

डीएम ने सुरक्षित यातायात एवं यातायात नियमों का पालन करने सम्बंधी दिलाई शपथ

Sayeed Pathan

75 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह पर पुलिस अधीक्षक डॉ0 कौस्तुभ ने पुलिस लाइन में किया झंडारोहण

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!