संतकबीरनगर

8 वें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर रिजर्व पुलिस लाइन व समस्त थानों पर आयोजित हुआ योगाभ्यास कार्यक्रम

संतकबीरनगर । 08 वें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर रिजर्व पुलिस लाइन व समस्त थानों पर योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
दिनांक 21.06.2022 को पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर  सोनम कुमार द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर संतोष कुमार सिंह की उपस्थिति में ‘‘आजादी का अमृत महोत्सव ’ की भावना के अनुरूप 8वें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस* के अवसर पर पुलिस लाइन परेड ग्राउण्ड में पुलिस कर्मियों के साथ योगाभ्यास किया गया एव योग दिवस को एक उत्सव के रूप में मनाया गया ।

पुलिसकर्मियों को शारीरिक व मानसिक रूप से फिट रखने के लिए योगाभ्यास कराया गया, योग द्वारा न सिर्फ बीमारियों का उपचार किया जाता है, परंतु इसे अपनाकर कई शारीरिक और मानसिक कमियों को भी दूर किया जा सकता है । स्वस्थ रहने के लिए नियमित रूप से योग को जीवन में अपनाना जरूरी है, तन और मन दोनों को सेहतमंद बनाए रखने के लिए नियमित रूप से दिनचर्या में योगासनों को शामिल करके लाभ प्राप्त किया जा सकता है। *योगाभ्यास कार्यक्रम के दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन्स राजीव कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद अंशुमान मिश्र, क्षेत्राधिकारी धनघटा श्री रामप्रकाश, क्षेत्राधिकारी मेंहदावल अम्बरीष सिंह भौदरिया सहित अन्य अधिकारी / कर्मचारीगण सम्मिलित रहे ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संतकबीरनगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुँची 1600, सत्तरह की हो चुकी है मौत

Sayeed Pathan

कानून व्यवस्था के क्रियान्वयन में संतकबीरनगर पुलिस के आज के महत्वपूर्ण कार्य

Sayeed Pathan

प्रतिभावन कलाकारों को ‘‘बेगम अख्तर पुरस्कार’’ से किया जाएगा सम्मानित, उत्तर प्रदेश के प्रतिभावान 20 अगस्त तक ऐसे करें आवेदन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!