अन्य

संत कबीर नगर ।  जिलाधिकारी दिव्या मित्तल की अध्यक्षता में उ0प्र0 जिला खेल विकास एव प्रोत्साहन समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रभारी क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी संजय शर्मा ने निर्धारित एजेण्डा विन्दु के अनुसार प्रस्तावों को जिलाधिकारी की अनुमति से उ0प्र0 विकास खेल विकास एवं प्रोत्साहन समिति के सदस्यों के सामने विचारार्थ रखा।
अनुमोदन हेतु बैठक में विचार विमर्श के लिए प्रस्तुत किये गये प्रस्ताव पर जिलाधिकारी द्वारा आवश्यक बिन्दुओ पर जानकारी लेते हुए/मार्गदर्शन के साथ अनुमति दी गयी, जिसमें खेल निदेशालय उ0प्र0 भवन लखनऊ के निर्देशो के अनुरूप तहसील स्तर पर तहसील खेल विकास प्रो0सा0 समिति के नाम से राष्ट्रीय कृत बैंक में खाता खोलने के साथ तहसील स्तर पर एस0डी0एम0 एवं क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी को संयुक्त रूप से खाता संचालन करने की अनुमति की स्वीकृति दी गयी। संयुक्त विकास आयुक्त के आदेशो के अनुपालन में 11 से 14 वर्ष के बच्चों को खेल कूद मेंु प्रतिभाग करने हेतु बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा चयन की कार्यवाही को पूर्ण कराये जाने के निर्देशो के क्रम में समिति द्वारा संस्तुति की गयी। शासन के आदेशो के अनुपालन में समिति के उद्देश्यो की पूर्ति हेतु जिला युवा कल्याण एवं प्रा0वि0द0 विभाग द्वारा समिति के उद्देश्यो की पूर्ति हेतु तहसील स्तर पर प्रतियोगिताओं के आयोजन सुनिश्चित किये जाने के संदर्भ में विचार विर्मश करते हुए अनुमति दी गयी। शासन के आदेशो के अनुपालन में समिति के उद्देश्यो की पूर्ति हेतु आजादी के अमृत महोत्सव को सम्मिलित करते हुए जनपद स्तरीय फुटबाल, हॉकी, वालीबॉल, आदि प्रतियोगिताओं के आयोजन की अनुमति दी गयी।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

शांतिभंग की कार्यवाही में 8 अभियुक्तों का हुआ चालान

Sayeed Pathan

नेपाल विवादित नक़्शे को लेकर पीछे हटने को तैयार नहीं, संसद में आज मिल सकती है कानूनी वैधता

Sayeed Pathan

तेल का खेल ! सरकार के लिए दुधारू गाय की तरह है पेट्रोल-डीजल, फिर क्यों हो सस्ता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!