अन्य

संतकबीरनगर पुलिस को पी.ओ.एस. मशीन द्वारा डेविड कार्ड / क्रेडिट कार्ड से चालान शुल्क जमा करने का दिया गया प्रशिक्षण

संतकबीरनगर । वाहनों के चालान होने पर चालान शुल्क जमा करने जैसी परेशानियों के मद्देनजर यातायात प्रभारी सहित यातायात पुलिस और उप निरीक्षकों को पुलिस लाइन में पीओएस मशीन से शुल्क जमा करने का प्रशिक्षण दिया गया । अब वाहन चालान होने पर स्वामी चालान शुल्क पी.ओ.एस. मशीन द्वारा डेविड कार्ड / क्रेडिट कार्ड से जमा कर सकेंगे ।

मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सोनम कुमार के निर्देशन अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन व क्षेत्राधिकारी यातायात राजीव कुमार यादव के पर्यवेक्षण में यातायात निदेशालय लखनऊ से प्राप्त पी0ओ0एस0 मशीन का स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया द्वारा नामित अविनाश कुमार शर्मा द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन्स के सभागार कक्ष में सभी थानों और यातायात पुलिस के कर्मचारीगणों को प्रशिक्षण दिया गया ।

यातायात निदेशायलय द्वारा जनपद में 10 पी0ओ0एस0 मशीन प्रदान की गयी है । पी0ओ0एस0 मशीन के माध्यम से वाहन चालक द्वारा वाहन चालान के जुर्माने की धनराशि को अपने क्रेडिट कार्ड / डेविड कार्ड से जमा कर सकता है । प्रशिक्षण के दौरान प्रभारी यातायात बृजेश यादव सहित समस्त थानों से आये हुए उपनिरीक्षक उपस्थित रहे ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

टूटे परिवार को जोड़ने की पहल में, बस्ती पुलिस ने सुलह-समझौते के आधार पर बिछड़े दंपत्ति को मिलाया

Sayeed Pathan

इन राज्यों में गेहूं खरीदी के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, देंखे, रबी सीजन 2021-22 के लिए एमएसपी की पूरी लिस्ट

Sayeed Pathan

यूपी पंचायत चुनाव: आरक्षण निर्धारण को लेकर भेजे गए आंकड़े, 30 अप्रैल तक हो जाएंगे चुनाव !

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!