संतकबीरनगर

“थाना समाधान दिवस” पर पुलिस अधीक्षक ने बखिरा थाने पर सुनी जनता की फरियाद

संतकबीरनगर । पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार ने थाना बखिरा पर आयोजित “थाना समाधान दिवस” पर जनता की फरियाद सुनी और न्यायोचित तरीके से संबंधित को निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया ।

दिनांक 25.06.2022 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सोनम कुमार द्वारा थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना बखिरा पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुना गया तथा वहां मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए गए ।

महोदय द्वारा बताया गया कि राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित किया जाये, इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही न की जाए जिससे आमजनमानस को बिना वजह परेशान होना पड़े । तत्पश्चात वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के संबंध मे फीडबैक भी लिया गया । इस अवसर पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी / कर्मचारीगण मौजूद रहे ।

इसी क्रम में जनपद के राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने सर्किल / थाना पर थाना समाधान दिवस आयोजित कर जनता की समस्याओं को सुना गया तथा प्राप्त प्रार्थना पत्रों की जांच करते हुए उनके त्वरित व विधिक निस्तारण हेतु राजस्व और पुलिस विभाग की टीम बनाकर मौके पर जाकर शिकायतों का शत प्रतिशत निष्पक्ष निस्तारण कराने हेतु निर्देशित किया गया ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संतकबीरनगर संदेश- MSME वेबसाइट उद्घाटन के मौके पर, ऑनलाइन रोजगार संगम लोन मेले का हुआ आयोजन,,74.45 लाख का दिया गया ऋण

Sayeed Pathan

“अन्न महोत्सव” पर संतकबीरनगर में बड़ा खेल, पढ़िए पूरी खबर

Sayeed Pathan

वार्ड नम्बर 17 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी रमेश चंद्र यादव ने किया क्षेत्र में जनसंपर्क

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!