अपराध

NEET Exam की घटना:: केरल में 100 छात्राओं के ब्रा उतरवाने वाली पांच महिलाएं गिरफ्तार

केरल में कोल्‍लम जिले के एक एग्जाम सेंटर पर रविवार को मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET हुई। इस दौरान परीक्षा देने पहुंची छात्राओं से ब्रा उतरवा लिए गए थे। इस मामले में पुलिस ने इनरवियर हटाने को मजबूर करने वाली 5 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षा जांच के दौरान हुक के संपर्क में आने से मेटल डिटेक्टर की बीप बजी। इसके बाद सभी छात्राओं से ब्रा उतरवा लिए गए। जिससे नाराज़ छात्राओं ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई, मामले को संज्ञान में लेते हुए घटना की जांच की जिसमे शिकायत सही मिलने पर दोषी पाँच महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

आपको बतादें की मेडिकल एंट्रेस एग्जाम (NEET 2022) के दौरान कुछ छात्राओं के साथ केरल (Kerala) के एक संस्थान में बदसलूकी हुई है. छात्रा को एग्जाम देने से पहले ब्रा उतारने के लिए मजबूर किया गया. एग्जाम सेंटर (Exam Center) में एंट्री से पहले उसे जांच प्रक्रिया के दौरान मेटल डिटेक्शन स्टेज पर अंडरगारटमेंट उतारने के लिए मजबूर किया गया. यह घटना केरल राज्य के कोल्लम स्थित एक एग्जामिनेशन सेंटर में हुई है.

ड्रेस कोड के मुताबिक छात्राओं को परीक्षा में एंट्री करके ववक्त कोई भी मेटल ऑब्जेक्ट पहनकर न आने की हिदायत दी गई थी. नीट एडवाइजरी में ब्रा और अंडरगारमेंट्स को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

100 लड़कियों के जबरन उतरवाए गए ब्रा

छात्रा को गहरे मानसिक यातना से गुजरना पड़ा है. छात्राओं का कहना है कि एग्जाम सेंटर पर हुई उनसे यह बदसलूकी मानसिक अघात पहुंचा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 100 लड़कियों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. कोट्टारक्का में छात्राओं ने पुलिस उपाधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement

Related posts

बस्ती में सनसनी-गोलियों की तड़तड़ाहट में एक की मौत, क्षेत्र में दहसत का माहौल

Sayeed Pathan

शांतिभंग में 13 अभियुक्तों का हुआ चालान

Sayeed Pathan

टिकैत नगर पुलिस ने 16 लाख कीमत की मार्फिन के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!