राजनीतिसंतकबीरनगर

आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक: संगठन निर्माण और तिरंगा यात्रा को लेकर हुई चर्चा

संतकबीरनगर ।  दिनांक 7/08/2022 दिन रविवार को आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक खलीलाबाद के एक होटल में  जिला प्रभारी  कमलेश सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्वांचल प्रांत के महासचिव राहुल गुंजल वह विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश सचिव पूर्वांचल प्रांत महाराजगंज प्रभारी सूर्या त्रिपाठी उपस्थित रहे।

बैठक में जनपद के संगठन निर्माण की समीक्षा की गई व प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में 14/08/2022 को लखनऊ में होने वाली तिरंगा संकल्प यात्रा अधिक से अधिक लोगों के पहुंचने को सुनिश्चित किया गया।
बैठक में जनपद के सभी नगर पंचायत व नगर पालिका में मजबूत संगठन तैयार कर पूरी दमदार से चुनाव लड़ने पर जोर दिया जायेगा।छात्र संघ के पूर्व पुस्तकालय मंत्री प्रत्याशी रहे महताब आलम ने अपने दर्जनों साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी कमलेश सिंह ने कहा कि जनपद संगठन में किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा जिला अध्यक्ष के अनुशासनहीनता के चलते सभी अधिकार सीज कर दिए गए हैं उनके पास संगठन संचालन का कोई अधिकार नहीं है। इसकी रिपोर्ट प्रांत अध्यक्ष उत्तर प्रदेश प्रभारी को दी गई है।

आज के कार्यक्रम का संचालन जुनेद अहमद ने किया, कार्यक्रम में मुख्य भूमिका में राजवंत यादव,दुर्विजय यादव,अखिलेश पांडे,अरविंद यादव, अजय नारायण मिश्रा, डीके आर्य, अमरपाल पांडे,विजय राज यादव,आशीष गुप्ता, उषा देवी,फूलमती,इंद्रावती,कंचन,तीरथ,संस्कार मिश्रा, मोहित मौर्या,शिवम मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

खलीलाबाद विधानसभा से बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने किया नामांकन, कहा जिसके चलनियाँ में 72 छेद……वह

Sayeed Pathan

सीएम योगी के गढ़ में गरजे अखिलेश, कहा यूपी को योगी नहीं योग्य सरकार की जरूरत है

Sayeed Pathan

बड़ी खबर::आज़मगढ़ सर्किट हाउस में “कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष” समेत कई नेता नज़रबंद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!