उतर प्रदेशराजनीतिसंतकबीरनगर

निषाद पार्टी के 7वें स्थापना दिवस पर, कार्यकर्ताओं ने लिया ये बड़ा संकल्प

सन्तकबीरनगर । निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री यूपी सरकार डॉक्टर संजय कुमार निषाद के निर्देश पर 16 अगस्त 2022 को ख़लीलाबाद मंगलम मैरेज हाल में निषाद पार्टी का सातवा स्थापना दिवस मनाया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ अमित निषाद और विशिष्ट अतिथि मेंहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी रहे । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राम नरेश निषाद और संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र निषाद ने किया । कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने निषादों के पूज्य भगवान निषाद राज के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर किया ।

विशिष्ट अतिथि मेंहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी ने मुख्य अतिथि डॉ0 अमित निषाद को फूलों का गुलदस्ता और मोमेंटो के साथ ही अंग वस्त्र भेट कर स्वागत किया ।

इस अवसर पर कार्यकम के विशिष्ट अतिथि अनिल त्रिपाठी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 संजय निषाद और पार्टी की सराहना करते हुए निषाद समाज के लोगो को भी पार्टी को शिखर पर पहुँचाने के लिए धन्यवाद देते गए कहा कि 7 वर्षो में निषाद पार्टी प्रदेश की चौथे नम्बर की सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है और पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव 16 प्रत्याशी मैदान में उतारे थे, जिसमे से 11 विधायक जीतकर आए जो प्रदेश के विधानसभा में निषाद पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं,, और अब इस स्थापना दिवस पर हम संकल्प ले रहे हैं कि आगामी 2027 यूपी विधानसभा में पार्टी के 111 विधायक होंगे । साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में भी हमारे लोग लोकसभा सदन में भारी संख्या में संसद सदस्य के रूप में प्रतिनिधित्व करने की तैयारी में अभी से जुट गए हैं ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ0 अमित निषाद ने पार्टी के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यो की तारीफ करते हुए निषाद समाज के लोगो से पार्टी को और मजबूती प्रदान करने की अपील किया, श्री निषाद ने कहा डॉ संजय कुमार निषाद ने मछुआ समाज को उनका हक,दिलाने और मुख्य धारा से जोड़ने के लिए रातों की नीद को त्याग दिया । तब जाकर अब समय आ गया है जब मछुआ समाज का विकास कर उन्हें मजबूत बनाया जा सके ।
इस अवसर पर निषाद पार्टी के सांसद प्रतिनिधि जय प्रकाश निषाद , बबलू गुप्ता,चंद्रभान निषाद,लालजी,आनन्द तिवारी, इंद्रजीत निषाद, राजेन्द्र निषाद ,बेलावती, सतिया, मनीष निषाद,रेखा निषाद सहित सैकड़ो से अधिक लोग मसुजूद रहे ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संतकबीरनगर के लोग हो जाएं सावधान:: एक माह बाद जिले में फिर मिले दो कोविड मरीज

Sayeed Pathan

लॉकडाउन- रेड जोन से ग्रीन जोन में जिलों को रखने के मानक बदले, यूपी का कौन सा जिला किस जोन में है- जानिए यहाँ

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर : धारा 138 एन.आई.एक्ट की लंबित वादों हेतु, सितंबर माह में 4 दिन आयोजित होगी विशेष लोक अदालत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो