दिल्ली एन सी आरबॉलीवुड

साउथ इंडियन फिल्मों की ड्रीम गर्ल “प्रज्ञा नयन” की बॉलीवुड में जल्द होगी धमाकेदार एंट्री

  •  बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री के रूप मे जानी जातीं हैं प्रज्ञा नयन

दिल्ली । साऊथ फिल्मो मे अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी ग्लैमर गर्ल प्रज्ञा नयन जल्द ही बॉलीवुड की हर मूवी मे नजर आएँगी। फिलहाल फिल्म का नाम अभी तय नही हुआ है। वर्ष 1998 मे गिरिडीह में जन्मी प्रज्ञा नयन के पिता आर.आर नयन एक रिटायर्ड गवर्नमेंट अफसर हैं। परिवार में मां सीमा सिन्हा के अलावा बहन प्रेरणा स्कूल अध्यापिका हैं।

तेलगू और तमिल् फिल्मो में अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में आई प्रज्ञा की सुरापनाम फिल्म काफी हिट रही। साऊथ फ़िल्मो में बिंदास रोल अदा करने वाली प्रज्ञा नयन के चाहने वाले एक दो नही बल्कि लाखों हैं जो बड़े ही बेसब्री से उनकी हिंदी फ़िल्मो मे आने की प्रतीक्षा मे हैं। प्रज्ञा नयन अब हिंदी फिल्म के जरिये बालीवुड में दस्तक दे रहीं हैं। साऊथ फ़िल्मो की तरह प्रज्ञा नयन अब हिंदी फ़िल्मो में दर्शकों को अपने हुस्न का जलवा दिखाएंगी।

साऊथ इंडियन फ़िल्मो में बोल्ड दृश्य देने वाली प्रज्ञा नयन की पहली हिंदी फिल्म का इंतज़ार उनके चाहने वालों को है। जिसकी शूटिंग जल्द शुरु होने जा रही हैं। कन्नड़ और तेलगू/तमिल भाषा की दर्जनों हिट फिल्म दे चुकी ग्लैमर गर्ल जिन्हे साऊथ इंडियन फ़िल्मो की ड्रीम गर्ल भी कहा जाता है वो खुद के बैनर तले बनने वाली संस्पेंस थ्रिलर से आगामी हिंदी फिल्म में प्रज्ञा लीड रोल में नज़र आएँगी।

आपको बता दें कि बंगलोर से एम टेक की पढ़ाई के साथ फैशन शो के जरिये तमिल और कन्नड़ फ़िल्मो में जोरदार दस्तक देकर अपने अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी प्रज्ञा नयन लगभग आधा दर्जन हिंदी फ़िल्मो को साइन करने के साथ ही खुद के प्रोडक्शन प्रज्ञा इंटरनेशनल के बैनर तले बनने जा रही फिल्म की जल्द शूटिंग करने जा रही हैं । फिल्म के मुहूर्त और फिल्म के विषय को लेकर उन्होंने मीडिया कर्मियों से खास बातचीत करते हुए बताया यह उनकी आगामी हिंदी फिल्म पूरी तरह से सस्पेंस थ्रिलर आधारित फिल्म हैं जो देश के विभिन्न हिस्सों मे फिल्माई जायेगी। इस फिल्म मे कई उभरते हुए कलाकारों को भी मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में कई नामचीन फिल्मी हस्तियाँ नजर आएँगी।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

Live Budget 2021 Update: टैक्स स्लैब में कोई बदलाव, पेट्रोल डीजल होगा महंगा, देखिए पूरी अपडेट

Sayeed Pathan

पेट्रोल-डीजल रसोई गैस की महंगाई पर आज दिल्ली में SDPI का हल्ला बोल

Sayeed Pathan

कितनी पीढ़ियों तक जारी रहेगा कोटा ?, 50% की सीमा नहीं रहने पर समानता का क्या मतलब रहेगा-: सुप्रीम कोर्ट

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!