उतर प्रदेशटॉप न्यूज़

योगी के मंत्री ने मोदी के जन्मदिन पर तस्वीर पर चढ़ा दी माला, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम, खादी एवं ग्रामोद्योग, रेशम उद्योग, हथकरघा, वस्त्रोद्योग मंत्री राकेश सचान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर माला चढ़ाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर का है, जहां वह एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

यूपी सरकार के मंत्री का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जहां यूपी सरकार के मंत्री राकेश सचान एक कार्यक्रम में पहुंचते हैं। एक टेबल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर रखी गई है, राकेश सचान एक बड़ा सा माला उठाते हैं और उसे पीएम मोदी की तस्वीर पर अर्पण कर देते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर मंत्री की खिंचाई कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे की खिंचाई

पत्रकार विवेक के त्रिपाठी ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि गजब मंत्री हैं राकेश सचान, प्रधानमंत्री मोदी जी का हैप्पी बर्थडे मनाना था और चढ़ा दी फोटो पर माला। इसका मतलब तो जानते ही होंगे मंत्री जी! वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कमाल है भई। पत्रकार संजय शर्मा ने लिखा कि यह यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री है। अदालत ने एक मुक़दमे में दोषी ठहरा दिया तो अदालत से भाग गये। बाद में एक साल की सजा हो गयी पर मंत्री पद बरकरार है। मोदी जी के जन्मदिन पर जोश में आ गये और फ़ोटो पर माला चढ़ा दी। समझ सकते हैं अपने मंत्रियों का मानसिक स्तर।

@SPBAHUGUNA1 यूजर ने लिखा कि श्राद्ध या पितृ पक्ष में उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। @KrBChandra यूजर ने लिखा कि मंत्री जी, सपा से कांग्रेस होते हुए बीजेपी में आए हैं। अभी संस्कार की ट्रेनिंग कच्ची है। धीरे-धीरे सीख जाएंगे या हो सकता है 2024 में माहौल देखकर ये भूमिका बना रहे हों। @pradeepdixit896 यूजर ने लिखा कि यह कैबिनेट मंत्री है इनको पता नही कि जीवित व्यक्ति की फ़ोटो पर माला नहीं पहनाई जाती है।

@abhishekkatiyar यूजर ने लिखा कि इसमें गलत क्या बड़ा हो या छोटा हर किसी को माला पहनाकर केक काटा जाता है, अब अगर मोदी जी नहीं है तो फोटो पर चढ़ा दिए इसमें गलत क्या है। @khushwantsingh6 यूजर ने लिखा कि ये तो वही मंत्री जी हैं ना जो कोर्ट से फरार हो गए थे, इनसे और क्या ही उम्मीद करें? कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर माला चढ़ाते ये योगी सरकार के माननीय मंत्री राकेश सचान हैं! अक्ल का सर्वनाश होना ही भाजपाइयों की सबसे बड़ी पहचान है।

बता दें कि यूपी सरकार में मंत्री राकेश सचान उस वक्त सुर्ख़ियों में आये थे, जब उनपर कोर्ट से सजा सुनाये जाने के बाद फाइल लेकर भागने का आरोप लगा था। इसके बाद खुद मंत्री राकेश सचान कोर्ट के समक्ष हाजिर हुए थे। इस केस में कोर्ट ने उन्हें एक साल की सजा सुनाई है। अब वह पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर (17 सितंबर) को पीएम मोदी की तस्वीर पर माला चढ़ाने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

 

 

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

घर पर ही मनाएं पर्व, सार्वजनिक रूप से नहीं होगा आयोजन-: योगी आदित्यनाथ

Sayeed Pathan

गोण्डा पुलिस ने किया चोरी की घटनाओं का खुलासा, चोरी किए गए सोने चांदी के जेवर के साथ 05 शातिर चोर गिरफ्तार

Sayeed Pathan

जनता के हित को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र- आलोक श्रीवास्तव

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!