Gonda/गोंडाअपराध

गोण्डा: छेड़छाड़ की डर से गायब नाबालिग बच्ची 2 घंटे में बरामद, छेड़छाड़ का वांछित आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

गोण्डा । अभियुक्त मिशन शक्ति अभियान के तहत 10 वर्षीय बालिका मात्र 02 घण्टे के अन्दर सकुशल बरामद, उसके साथ छेड़छाड़ करने में वांछित अभियुक्त को गोण्डा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।
दिनाकं 24.09.2022 को थाना कोतवाली नगर गोण्डा में 10 वर्षीय नाबालिग लड़की की गुमशुदा होने की सूचना प्राप्त हुई उक्त सुचना पर पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर ने गुमशुदा बालिका की बरादगी हेतु प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर व उनकी टीम को निर्देश दिए थे। उक्त निर्देश के अनुक्रम में प्रभारी निरीक्षक व उनकी टीम द्वारा सी0सी0टी0वी0 कैमरों, बस स्टेशन व रेलवे स्टेशन पर खोजबीन कर अपृहता को मात्र 02 घण्टे के अन्दर बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

अपृहता ने पूछताछ में मोहल्ले के ही संतोष नाम का एक व्यक्ति पर परेशान व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया व इसी डर से पीडिता अपने परिजनो को बिना बताए अपनी बड़ी माँ के घर लखनऊ जा रही थी। जिसके सम्बन्ध में थाना को0नगर पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का वाछिंत अभियुक्त संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त-
01. संतोष कुमार थाना कोतवाली नगर जनपद गोंडा।

पंजीकृत अभियोग-
01. मु0अ0सं0- 662/2022 धारा 354, 354D भादवि व 9/10 व 11/12 पास्को एक्ट थाना कोतवाली नगर जनपद गोंडा।

गिरफ्तार कर्ता टीम-
उ0नि0 जितेन्द्र कुमार मय टीम।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

इटावा पुलिस ने चोरी की योजना बनाते सक्रिय गिरोह के 03 सदस्यों को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

सहारनपुर पुलिस ने 01 शातिर गोकश को किया गिरफ्तार, कब्जे से 03 ज़िन्दा गोवंश, 01 पिकअप गाडी, 01 कुल्हाडी, 02 नाजायज छुरी, 01 लकडी का गुटका व 04 अदद रस्सी बरामद

Sayeed Pathan

वन अधिकारियों की मिली भगत से, काट दिए जा रहे हैं 50 साल पुरानी बाग के पेड़

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!