अंतरराष्ट्रीयटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

जरूरी जनाकारी: भारत में फिर लगेगा लॉकडाउन, विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा अलर्ट जारी

दिल्ली । अभी अभी आई बहुत ही बुरी खबर जी हाँ दोस्तो आप सभी को पता है। की देश में अभी तक लाकडाउन जब तक था। तब तक भारत में क्या स्थिती थी। पर यह फिर एक बार सुचना आई है। की लांकडाउन सायद हो सकते है। क्या है पुरी जानकारी इस पोस्ट में आपको बताने वाले है। तो लेख को पुरा पढें। और ज्यादा से ज्यादा लोगो के पास इसको शेयर क्योकी यह महामारी देख में हर नागरिक के लिए बहुत ही खतरनाक है। क्योकी आपलोगो को पता तो होगा ही की भारत में कोरोना के समय कितना ज्यादा खराब समय था वह जिसके घर में कोई भी मरीज था। उससे पुछनें पर पता चलता है। की क्या दिक्कत है।

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा अलर्ट जारी

दोस्तो आप सभी लोगो के जानकारी के लिए बता दें की इतने समय पुरे भारत में डेगु के वायरस काफी ज्यादा हो गए है। जिससे की काफी लोगो इसके चपेट में आ चुके है। जिसके चलते भारत सरकार ने कई राज्यो में लाकडाँउन के लिए कहा है। क्योकी इस समय जो जरुरी है। वह करना चाहिए क्योकी अभी भारत सरकार को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पडा था। कोरोना के समय तो इसलिए देखने वाली बात होगी की आखिर क्या फैसला सरकार लेती है। क्योकी देश में महामारी काफी ज्यादा फैल रही है।

इस समय भारत में एक दिन में लगभग 10 लाख के उपर केस आ चुके है। डेगु के जो की एक डराने वाली बात है। तो इसी के चलते स्कुल और कालेज को भी बन्द करने का आदेश आ चुका है। पर जो सबसे ज्यादा जरुरी है। वह यह की लगातार इसके मरीजो में बढोत्तरी देखने को मिली है। और इसका कोई भी इलाज भी नही है। तो सायद इसी के चलते भारत सरकार एक बार फिर जो भी हाटस्पाँट जगह है। वहाँ पर लाकडाँउन लगा सकती है।

पूरी खबर जाने

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा या अलर्ट जारी किया गया कि बीते 24 घंटे के अंदर में 10 लाख से ज्यादा मामले आए हैं यह एक चिंता का विषय है । और यह जो बिमारी है। यह हर साल ही आती है। पर अबकी बार को जो वेरियंत है। वह और भी ज्याद खतरनाक है। क्योकी इसमें मरीज के लीवर और किडनी को नुकसान करता है। जिसके चलते काफी लोगो को अपनी जान भी गवानी पडी है। तो दोस्तो यह रही हमारी पुरी जानकारी मुझे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment सें जानकारी ले सकते है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाक़े में घर से मिला संदिग्ध बैग में रखा IED, मौके पर एनएसजी मुस्तैद, जांच जारी

Sayeed Pathan

भारत के इस स्मार्ट बम से कांपेगा दुश्मन, 100 KM दूर से करेगा टारगेट तबाह

Sayeed Pathan

पाकिस्तान में विमान दुर्घटना 98 लोग थे सवार,,विमान गिरने से कई मकानों में लगी आग

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!