टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराजनीति

गुजरात चुनाव परिणाम: गुजरात चुनाव जीतकर बीजेपी ने बनाए तीन रिकॉर्ड, सीआर पाटिल बोले- भरोसे पर खरा उतरना होगा

दिल्ली । जरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल का कहना है कि असेंबली चुनाव में इस बार की जीत कई मायनों में अहम है। इसमें तीन रिकॉर्ड बने हैं। पहला सबसे ज्यादा सीटें बीजेपी ने जीतीं तो सबसे ज्यादा वोट शेयर भी उसे ही मिला। इसके साथ ही सबसे ज्यादा मार्जिन से जीतने वाले कैंडिडेट भी बीजेपी के ही हैं। वो पार्टी मुख्यालय में मीडिया से रूबरू थे।

पाटिल ने कहा कि गुजरात की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति अपना गहरा विश्वास जताया है। जो प्रचंड जीत पार्टी को मिली है वो पीएम मोदी की करिश्माई छवि का ही परिणाम है। उनका कहना था कि हम सभी को जनते के भरोसे पर खरा उतरना होगा। लोगों ने बीजेपी को रिकॉर्ड वोटों से जिताकर साफ कर दिया है कि वो किसी और पार्टी में भरोसा नहीं करते। लेकिन बीजेपी वर्कर्स को धरातल पर जाकर लोगों के हित के लिए काम करना होगा। उन्हें लोगों की समस्याओं को समझना होगा और उनके निराकरण के लिए काम करना होगा।

उनका कहना था कि आज गुजरात की जनता ने दिखा दिया है कि उनका भरोसा केवल बीजेपी में ही है। जिस तरह से विपक्षी औंधे मुंह गिरे हैं, उससे साफ है कि अह गुजरात में विपक्ष के नाम पर गिने चुने विधायक रह जाएंगे। पाटिल के मुताबिक विपक्ष का सफाया होना यह दर्शाता है कि जनता उनकी बातों में अब नहीं आने वाली है। कम से कम गुजरात में उनके लिए कोई जगह नहीं बची है।

पाटिल का कहना था कि 12 दिसंबर को गांधी नगर के मैदान में नई सरकार शपथ लेगी। पीएम मोदी खुद शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। पाटिल ने जनता से आह्वान किया कि वो बड़ी तादाद में सरकार के शपथ विधि कार्यक्रम में शामिल हो। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता के लिए है और जनता जब शपथ विधि कार्यक्रम में आएगी तो हमारा हौसला और ज्यादा बढ़ेगा।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

दिल्ली में फंसे यूपी के सबसे ज्यादा श्रमिक, जानिए शनिवार तक विभिन्न राज्यों में पंजीकृत श्रमिकों की संख्या

Sayeed Pathan

खलीलाबाद विधानसभा से बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने दर्जनों गांवों और कस्बों में किया दौरा, बसपा के पक्ष में मांगे वोट

Sayeed Pathan

महिला सहित दो खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!