अपराधबस्तीब्रेकिंग न्यूज़

यूपी के बस्ती जनपद में ए.टी.एम.को गैस कटर से काटकर चोरों ने उड़ाए रुपए, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस

बस्ती । जनपद के कप्तान गंज थाना क्षेत्र में एसबीआई के एटीएम को शातिर चोरों द्वारा गैस कटर से काटकर रुपये उठा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है,।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत कस्बे में अंडरपास के निकट एसबीआई का एटीएम लगा है,बताया जा रहा है कि कुछ लोग मंगलवार को सुबह लगभग पांच बजे गुजर रहे थे,तभी लोगों ने देखा कि एटीएम के। केबिन से धुआं निकल रहा है,धुंआ निकलते देख पुलिस को सूचना दी,
मौके पर पहुँची कप्तानगंज पुलिस ने जब एटीएम का सटर खोला तो अंदर का नज़ारा देख पुलिस के होश उड़ गए,क्योंकि चोरों ने एटीएम को गैस कटर काटकर सारे रुपये खाली कर दिये थे,यहां तक कि एटीएम का डिस्प्ले भी निकाल कर उठा ले गए थे,।

कप्तान गंज थाना प्रभारी सत्येंद्र कुँवर ने बताया कि घटना सुबह पांच बजे के बाद कि है,क्योंकि गश्त के समय पुलिस पांच बजे इसी रास्ते से गुजरी थी लेकिन तबतक एटीएम सही सलामत था,घटना की सूचना पुलिस ने बैंक के अधिकारियों को दे दी है,लेकिन खबर लिखे जानेतक ये जानकारी नहीं मिल पाई थी कि एटीएम मशीन में कितने रुपये थे,फिलहाल पुलिस घटना में सम्मिलित चोरों की तलाश में लग गई है,प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुला लिया गया है,जल्द ही घटना का पर्दाफाश करते हुए घटना में सम्मिलित लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

लेकिन पुलिस गश्त के तुरंत बाद चोरो द्वारा इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना कहीं न कहीं पुलिस प्रसाशन के क्रिया कलाप और उसकी चुस्त दुरुस्त सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान तो खड़ा कर दिया है,अब देखना है कि इस घटना का पर्दाफाश करने में कप्तान गंज पुलिस कितनी सक्रियता दिखाती है ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

गोण्डा पुलिस ने किया चोरी की घटनाओं का खुलासा, चोरी किए गए सोने चांदी के जेवर के साथ 05 शातिर चोर गिरफ्तार

Sayeed Pathan

10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

22 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!