संतकबीरनगर

संतकबीरनगर विकास भवन में भभ्य रूप से मनाया गया, उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस समारोह

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा उ0प्र0 दिवस समारोह का फीता काट कर किया शुभारंभ

संतकबीरनगर । उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर विकास भवन परिसर के डी0पी0आर0सी0 हॉल में ‘‘उत्तर प्रदेश दिवस’’ कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह व पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने दीप प्रज्जवलित एवं मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा विभिन्न विभागों व स्वंय सहायता समूह द्वारा उनके उत्पादों/योजनाओं से सम्बंधित लगाये गये प्रदर्शनी/स्टॉल का अवलोकन करते हुए आवश्यक मार्ग दर्शन दिया। उत्तर प्रदेश दिवस समारोह के शुभारम्भ अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा बाल विकास एवं पुष्टाहार द्वारा लगाये गये स्टाल का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए महिलाओं एवं बच्चों का अन्नप्रासन व गोद भराई की गयी।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों की भव्यता पर ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश आज सभी संसाधनों से परिपूर्ण है और निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है, उत्तर प्रदेश अपने आप में बृहद सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक धरोहरों को समेटे हुए है। उन्होंने कहा कि हम सभी को व्यक्तिगत रूप से अपने कर्तव्यों, जिम्मेदारियों का उत्साहपूर्वक निर्वहन करते हुए अपने स्तर पर ही बेहतर करने का प्रयास करना है तभी हमारा प्रदेश विकास की नई उचाईयों को छूयेगा।

उन्होंने उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर जनपदवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए जनपद एवं प्रदेश के चौमुखी विकास में अपना बेहतर योगदान देने की अपील भी किया। पुलिस अधीक्षक महोदय ने पूरे विश्व में भारतीय सभ्यता एवं संस्कृति को श्रेष्ठतम तथा अनुकरणीय बताते हुए तथा उत्तर प्रदेश की प्रगति एवं यहां के लोगो में आपसी भाईचारा, अमन-चैन एवं सौहार्द के भावना की सराहना करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए तथा विभिन्न क्षेत्रों में विकास की नई ऊचाईयों तक ले जाने के लिए हम सभी को सजगता के साथ समर्पित भाव से कार्य करने की प्रेरित किया ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संत कबीर नगर के दुर्गजोत निवासी को, 02 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ दुधारा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

औषधीय पौधों का करें रोपण, ये मानव जीवन के लिए हैं वरदान:-सोनिया

Sayeed Pathan

देश भक्ति एवं राष्ट्र निर्माण विषय पर, ब्लाक एवं जनपद स्तर पर भाषण प्रतियोगिता का होगा आयोजन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!