Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर: जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक में, जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारियों को भूमि आवंटन के दृष्टिगत दिया ये निर्देश

  • डीएम की अध्यक्षता में हर घर जल योजना अंतर्गत जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक हुई आयोजित

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी संदीप कुमार की अध्यक्षता में हर घर जल योजना अंतर्गत जल जीवन मिशन के संदर्भ में जलकल स्थल के लिए जमीन चिन्हित करने और शासन की मंशा के अनुसार प्रत्येक ग्राम पंचायत को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के दृष्टिगत समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जय प्रकाश उपस्थित रहे।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा भूमि आवंटन के दृष्टिगत उप जिलाधिकारी मेंहदावल, उप जिलाधिकारी खलीलाबाद, एवं उप जिलाधिकारी धनघटा को जलकल स्थल के लिए जमीन चन्हित करने और कब्जा हटवाने के लिए निर्देशित किया गया।

Advertisement

बैठक में जिलाधिकारी ने जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा भी की, जिसमें हर घर जल के तहत अधिकारियों को जल्द से जल्द भूमि विवाद का निस्तारण कराने के भी निर्देश दिये गये।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी खलीलाबाद शैलेश दूबे, उप जिलाधिकारी मेहदावल अरुण कुमार वर्मा, उप जिलाधिकारी धनघटा उत्कर्ष श्रीवास्तव, तहसीलदार धनघटा योगेंद्र पांडेय, जल जीवन मिशन डी०पी०एम०यू० अभिषेक कुमार सिंह, कार्यदायी फर्म मेसर्स मेघा इंजीनियरिंग एण्ड इंफ्रास्ट्रक्चर लि० एवं कार्यदायी फर्म मेसर्स जैक्सन एवं विश्वराज (जे0वी0) के सम्बन्धित अधिकारी/कर्मचारी आदि उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

मंत्रीगण की उपस्थिति में बालूशासन बघौली के एक स्कूल में चौपाल कार्यक्रम का हुआ आयोजन, केंद्र एवं यूपी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की दी गई जानकारी

Sayeed Pathan

रिजर्व पुलिस लाइन जनपद संतकबीरनगर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया गणतन्त्र दिवस का पर्व

Sayeed Pathan

यूपी बोर्ड :: परीक्षा के प्रथम दिन डीएम व एसपी ने परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण, कहा नकल करने और कराने वालों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्यवाही

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!