Advertisement
अन्यहॉलीवुड

गब्बर सिंह की खूबसूरत बेटी की फिल्मों में धमाकेदार एंट्री

फिल्म शोले में में गब्बर सिंह का रोल तो आप सबको याद होगा।बॉलीवुड की फिल्मों में जितना बड़ा रोल हीरो का होता है उतना ही दमदार रोल विलेन का भी होता है। इन दोनों के बिना बॉलीवुड की फिल्में अधूरी हैं, हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हुए है, जिन्होंने कई ऐसी छाप छोड़ी वहीं कुछ ऐसे मिले हैं जिनकी कहानियां और जिनकी याद आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है, फिल्म में जान ही गब्बर सिंह के नाम से थी।

अमजद खान अब हमारे बीच नहीं हैं ,लेकिन आज हम गब्बर सिंह यानि की अमजद खान की बात नहीं कर रहे हैं। आज हमारे चर्चा का विषय है अमजद खान की बेटी अलहम खान।
करने वाली हैं बॉलीवुड़ डेब्यू

Advertisement

अमजद खान की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, इनका नाम अहलम खान है और 2011 में इन्होंने जाफरी कराचीवाला से शादी कर ली थी, लेकिन अब वह बॉलीवुड में आकर अपना सपना पूरा करना चाहती हैं। इतना ही नहीं अहलम, देशपांडे के नाटक मिस ब्यूटीफुल पर आधारित फिल्म मिस सुंदरी में किरदार करने वाली हैं।

अहलम काफी समय से रंगमंच से भी जुड़ी रही हैं। अमजद खान की फैमिली का बॉलीवुड से बहुत पुराना नाता है पर यह बात काफी कम लोगों को पता है अमजद खान के पिता जकारिया खान भी फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके हैं। अगर बेटों की बात करें तो अमजद खान के दो बेटे हैं एक नाम शादाब खान और दूसरे का नाम सीमाब खान है, इन दोनों का नाता भी बॉलीवुड से रह चुका है पर यह दोनों बॉलीवुड में अपने पिता की तरह खास पहचान नहीं बना पाए।
शादाब खान की फिल्म रही फ्लॉप

Advertisement

अमजद खान के बेटे शादाब खान ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म राजा की आयेगी बरात में काम किया है। इस फिल्म में उनको ज्यादा पसंद नहीं किया गया और उसके बाद से उन्हें फिल्म में काम मिलना कम हो गई और धीरे-धीरे वह बॉलीवुड से दूर हो गए।

Advertisement

Related posts

मुस्लिम समाज की बड़ी भूल की वजह से, फिलस्तीनियों और भारतीय मुस्लिमों का हाल एक जैसा है- अहमद हुसैन पीस पार्टी

Sayeed Pathan

जिले के सेमरियावां ब्लॉक अंतर्गत ग्राम थवईपार के शिव मंदिर परिसर में, धूमधाम से मनाई गई महर्षि बाल्मीकि एवं सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती

Sayeed Pathan

10 लीटर अवैध कच्ची शराब के एक गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!