Advertisement
बिजनेसदिल्ली एन सी आर

गणतंत्र दिवस पर GoAir का खास ऑफर, सिर्फ 859 रुपये में करें हवाई सफर

नई दिल्ली. अगर आपको हवाई यात्रा का शौक है तो बजट एयरलाइन गो एयर (GoAir) का यह ऑफर आपके लिए है. दरअसल, किफायती उड़ान सेवा देने वाली गो एयर की रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल (Republic Day Freedom Sale) 22 जनवरी से शुरू हो चुकी है. यह सेल 29 जनवरी तक जारी रहेगी. इस सेल के दौरान टिकटों की बिक्री 859 रुपये से शुरू होगी.

22 जनवरी से लेकर 31 मार्च के बीच करनी होगी यात्रा

Advertisement

गो एयर की इस सेल के दौरान आप अलग-अलग शहरों के लिए डिस्काउंट के साथ टिकट बुक कर सकते हैं. इसी के साथ गो एयर टिकट बदलने पर कोई भी फीस नहीं ले रही है. इसके तहत 22 जनवरी से लेकर 31 मार्च की यात्रा अवधि के बीच, सेल के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक टिकट बदलने पर शुल्क नहीं लगेगा.

सेल के दौरान 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा करने के लिए बुक किए गए टिकटों पर 14 दिन पहले तक कोई टिकट बदलाव फीस नहीं लगेगी. आप इस सेल का फायदा गो एयर की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करके उठा सकते हैं. कंपनी ने ट्वीट करके अपनी इस सेल की जानकारी दी है.

Advertisement

स्पाइसजेट और इंडिगो भी दे रही हैं ऑफर

गौरतलब है कि स्पाइसजेट और इंडिगो जैसी अन्य एयरलाइन भी अपने-अपने ऑफर्स निकाल रही हैं. इन दोनों ने स्पेशल सेल की डेट को भी आगे बढ़ा दिया है. कोरोना वायरस के बाद ज्यादातर एयरलाइन सस्ती दरों पर सेल के माध्यम से टिकटों की बिक्री कर रही हैं. इसके पीछे मकसद यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हवाई सफर का आनंद ले सके.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

दिल्ली में बवाल के बीच हरकत में गृह मंत्रालय, अमित शाह की आला अधिकारियों संग उच्चस्तरीय बैठक

Sayeed Pathan

हरिवंश नारायण सिंह दुबारा चुने गए उपसभापति, पीएम ने कहा, पक्ष और विपक्ष सबके रहेंगे हरि

Sayeed Pathan

कश्मीर में आतंकी हमला, पुलिस की बस पर फायरिंग की, 02 पुलिस कर्मी की मौत,12 घायल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!