Advertisement
अपराधदिल्ली एन सी आर

गैंगस्टर रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड को थाईलैंड से लाया गया भारत, नोएडा पुलिस के हिरासत में हो सकते हैं बड़े खुलासे

नोएडा। नोएडा पुलिस ने दो महीने से ज्यादा समय से फरार चल रहे स्क्रैप माफिया रवि काना को गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके कई साथियों को पहले की गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन वह उनकी गिरफ्त से बाहर था।

नोएडा पुलिस ने रवि को थाईलैंड पुलिस से अपने हिरासत में ले लिया है और शुक्रवार देर रात उसे लेकर भारत लाया गया। पुलिस के मुताबिक, जल्द ही रवि काना और उसके साथियों के बारे में कई बड़े खुलासे किए जाएंगे।

Advertisement

स्क्रैप माफिया रवि काना व उसकी महिला दोस्त काजल को गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फरार चल रहे रवि को थाईलैंड पुलिस से संपर्क कर गिरफ्तार किया गया है। रवि काना पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने गिरोह के 16 सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें रवि की पत्नी मधु भी शामिल थी। फिलहाल, पुलिस ने रवि काना और उसकी दोस्त को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में रखा है।

गौरतलब है की स्क्रैप माफिया रवि काना का एक गिरोह है। रवि नागर उर्फ रविंद्र सिंह उर्फ रवि काना का एक गिरोह है। इसमें राजकुमार नागर, तरुण, अमन, विशाल, अवध उर्फ बिहारी उर्फ अमर सिंह, महकी नागर उर्फ महकार, अनिल, विक्की, अफसर, राशिद अली, आजाद नागर, प्रह्लाद, विकास नागर, काजल झा और मधु शामिल हैं।

Advertisement

रवि काना सरिया व स्क्रैप के व्यवसाय में लंबे समय से सक्रिय है। गिरोह के सदस्य विभिन्न निर्माणाधीन साईटों पर जाने वाले सरिये के ट्रकों को रोककर चालक से मिलीभगत कर सरिया उतरवा लेते हैं और साईट के मैनेजर को डरा धमकाकर स्टॉक बुक में पूरा वजन अंकित करवाते थे। उतारे गये सरिया को बाजार भाव से व्यापारियों को बेचकर धन अर्जित किया जाता था।

पुलिस अब तक गैंग के सदस्यों राजकुमार नागर, अनिल नागर, आजाद नागर, विकास नागर, विक्की, अफसर, राशिद अली, प्रह्लाद, महकी नागर, मधु नागर, अमन शर्मा, अवध उर्फ बिहारी उर्फ अमर सिंह और तरुण को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Advertisement

Related posts

जी-20 शिखर सम्मेलन का समापन:: ब्राजील की अध्यक्षता में जी-20 अब नवंबर में, वर्चुअल सम्मेलन में प्रधानमंत्री ने किया सभी से जुड़ने का आग्रह

Sayeed Pathan

चौराहों पर बिना कारण घूमने वाले मनचले और शोहदे किस्म के लड़कों को,, एन्टी रोमियों टीम ने दी कड़ी चेतावनी

Sayeed Pathan

राजधानी दिल्ली में लगी भयंकर आग 43 लोगों की मौत, 50 घायल अस्पताल में भर्ती

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!