Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

हापुड़ में सपा नेता की पत्नी को बदमाशों ने दिन दहाड़े गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस और फोरेंसिक टीम

हापुड़। जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े सपा नेता और प्रॉपर्टी डीलर जहीर सलमानी की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि सपा नेता की पत्नी के तीन गोलियां लगीं, जिनमें दो सिर में और एक सीधे हाथ की छाती में लगी. गंभीर हालत में महिला को उपचार के लिए हापुड़ के देवनंदिनी अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा सहित तमाम पुलिस अधिकारी व फोरेंसिक टीम सपा नेता के घर पहुंची और जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है. फिलहाल, महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सपा नेता एवं प्रॉपर्टी डीलर जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी नाजरीन उम्र 38 साल बुलंदशहर रोड स्थित सामिया गार्डन में रहती थीं। नाजरीन घर पर दोपहर में अकेली थी और कारपेंटर फर्नीचर बनाने काम कर रहे थे, इसी दौरान एक बदमाश घर में घुस आया और उसने नाजरीन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी।

Advertisement

फायरिंग के दौरान तीन गोलियां नाजरीन के लगी, नाजरीन को गंभीर हालत में उपचार के लिए देवनंदिनी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

Related posts

पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती के अवसर पर, यूपी में शुरू हुआ “संकल्प अटल हर घर जल”अभियान

Sayeed Pathan

यूपी पंचायत चुनाव: ग्राम प्रधान, बीडीसी और जिला पंचायत सदस्य की आरक्षण लिस्ट तैयार, कल होगी जारी

Sayeed Pathan

दहेज़ हत्या मामले में वांछित 2 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!