Advertisement
अपराधदिल्ली एन सी आरसंतकबीरनगर

पूर्वी दिल्ली के सकरपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, पति ने टीचर पत्नी और साले को पेचकस से गोदकर दी बेरहम मौत

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में बुधवार सुबह 30 साल की एक स्कूल टीचर और उसके 17 वर्षीय भाई की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतकों की पहचान शकरपुर निवासी कमलेश होलकर (30) और उनके छोटे भाई उत्तर प्रदेश के मथुरा निवासी राम प्रताप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को सुबह 10:11 बजे कॉल मिली कि शकरपुर की गली नंबर तीन में कुछ झगड़ा हुआ है। एक टीम को मौके पर भेजा गया। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि ये डबल मर्डर का मामला है। कमलेश और उसका भाई मृत पाए गए।

पुलिस डिप्टी कमिश्नर अपूर्वा गुप्ता ने कहा, “कमलेश यूपी के साहिबाबाद में एक स्कूल शिक्षक के रूप में काम करती थी और उसका भाई राम प्रताप सिंह 12वीं कक्षा में पढ़ता था। राम प्रताप 14 अप्रैल को अपने भतीजे का जन्मदिन मनाने के लिए अपनी बहन के घर आया था। मृतकों के परिवार को सूचित कर दिया गया है।” प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि कमलेश और उसके पति श्रीयांश कुमार (33) के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह घर से गायब पाया गया। डीसीपी ने कहा, “बाद में श्रीयांश कुमार जांच में शामिल हुए। इस्तेमाल किया गया हथियार पेचकस अपराध स्थल के पास पाया गया। आगे की जांच चल रही है।

Advertisement

Related posts

एसपी आकाश तोमर के निर्देशन में लगभग 20 लाख रू0 कीमत की 504 पेटी अवैध शराब बरामद

Sayeed Pathan

“कृषक दुर्घटना कल्याण योजना”-कृषक की दुर्घटनावश मृत्यु/दिव्यांगता होने पर, कृषक/विधिक वारिस/वारिसों को मिलेगी आर्थिक सहायता, पूरी जानकारी के लिए पढ़े खबर

Sayeed Pathan

इस वजह से फौजी ने तोड़ दी ATM मशीन की स्क्रीन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!